Friday, July 26, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsबिग बॉस 16: ग्रैंड फिनाले से पहले ही बाहर होंगे अब्दु रोजिक

बिग बॉस 16: ग्रैंड फिनाले से पहले ही बाहर होंगे अब्दु रोजिक

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: टीवी का कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस का 16वां सीजन खूब चर्चा बटोर रहा है। शो में नजर आने वाले हर कंटेस्टेंट ने अपनी पर्सनैलिटी से दर्शकों का दिल जीत लिया, जिसमें अब्दु रोजिक भी शामिल हैं। शो में अब्दु की क्यूटनेस को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। कुछ समय पहले जब उन्होंने बिग बॉस का घर छोड़ा था तब फैंस ने उन्हें काफी ज्यादा मिस किया था।

abdu rozik 1

लेकिन अब अब्दू के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। दावा किया जा रहा है कि अब्दु रोजिक बिग बॉस का घर जल्द ही छोड़ने वाले हैं। जहां फैंस उन्हें बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले में देखना चाहते हैं लेकिन वह फिनाले से पहले ही सलमान खान के इस शो को छोड़ देंगे।

दरअसल, बीते दिनों अब्दु रोजिक अपने एक प्रोजेक्ट की वजह से शो से बाहर गए थे और तब वह लगभग एक हफ्ते के अंदर ही बिग बॉस 16 में वापिस आ गए थे। लेकिन अब खबर आ रही है कि अब्दु फिर से शो से बाहर जा सकते हैं और इस बार वह शो को हमेशा के लिए टाटा-बाय-बाय कह देंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब्दु रोजिक अपने वर्क कमिटमेंट की वजह से बिग बॉस 16 से अलविदा ले लेंगे। वह शो में 12 जनवरी तक ही रहेंगे।

यानी इस हफ्ते वीकेंड का वार से पहले वह शो से बाहर हो जाएंगे। हालांकि, मेकर्स अब्दु के लास्ट डे को पूरी तरह स्पेशल बनाने की कोशिश करेंगे। दावा है कि ‘छोटा भाईजान’ को शो से बाहर ले जाने के लिए कोई खास घर में आएगा।

15 13

अब्दु रोजिक तजाकिस्तान के रहने वाले हैं, लेकिन उन्होंने बिग बॉस 16 में आकर भारत में अपनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग बना ली है। सोशल मीडिया पर अब्दु को लोग खूब प्यार दे रहे हैं। इतना ही नहीं, शो में सलमान खान भी उनकी खूब तारीफ कर चुके हैं। बीते वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान ने अब्दु के स्ट्रगल के बारे में बात की थी और उन बातों को सुनकर वह काफी ज्यादा भावुक भी हो गए थे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments