Monday, September 20, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeINDIA NEWSत्रिपुरा में भाजपा और सीपीआई एम के कार्यकर्ता भिड़े

त्रिपुरा में भाजपा और सीपीआई एम के कार्यकर्ता भिड़े

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: त्रिपुरा में भाजपा और सीपीआई (एम) के कार्यकर्ताओं के बीच झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों पार्टियों के कुछ कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गए।

खबरों के मुताबिक, गोमती जिले के उदयपुर शहर में सीपीएम यूथ विंग फेडरेशन ने रैली निकाली थी। इस दौरान कुछ भाजपा के कार्यकर्ता वहां से गुजरे जिन पर सीपीआई के लोगों ने हमला कर दिया।

पुलिस ने बताया कि भाजपा का एक समूह वहां मौजूद था, इसके बाद दोनों में जमकर मारपीट हुई और कुछ कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गए।

लेकिन यह झड़प यहीं नहीं रुकी इसके बाद और जिलों में भी तोड़फोड़ की गई। अगरतला, बिशालगढ़ और कैथला में और सीपीएम के कार्यालय को आग लगा दी गई और जमकर तोड़फोड़ की गई।

पूर्व मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में भी हुई थी झड़प

भाजपा और सीपीआई के बीच हिंसा का मामला सोमवार से जारी है। खबरों की मानें तो पूर्व मुख्यमंत्री मानिक सरकार धानपुर एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए थे जहां भाजपा के कार्यकर्ताओं ने उनका विरोध किया और इस दौरान सीपीएम और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई थी।

पुलिस ने बताया कि उदयपुर में घायल हुए भाजपा के कार्यकर्ताओं की चोटें अभी गंभीर हैं और वहीं अब ऐसी कोई झड़प न हो इसके लिए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई।

पुलिस ने बताया कि उदयपुर में काफी भीड़ जुट गई थी। इस भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी है। सीपीएम के नेता बिजन धार ने कहा कि मैं पार्टी कार्यालय को देखने आया था।

इस दौरान हमारी कार पर हमला हुआ और उसे आग के हवाले कर दिया गया। वहीं उपद्रवियों ने पूर्व मंत्री रतन भौमिक की गाड़ी को भी नहीं छोड़ा उसे भी आग लगा दी।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments