Monday, May 17, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliजिला पंचायत में भाजपा और रालोद में कांटे की टक्कर

जिला पंचायत में भाजपा और रालोद में कांटे की टक्कर

- Advertisement -
0
  • रालोद के अरविंद और भाजपा की शैफाली बनीं विजेता
  • उम्रदराज ओमवती वार्ड-3 पर बना चुकी निर्णायक बढ़त
  • वार्ड-14 से भाजपा की मधु ने जीत का परचम फहराया

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में कछुआ चाल से मतगणना दूसरे दिन भी जारी रही। इतना ही नहीं, जिला पंचायत सदस्य की मतगणना होने के बाद दर्जनभर वार्डों के चुनाव परिणाम 4-5 घंटे बाद तक भी जारी नहीं किए गए। इसको लेकर विजेताओं के मन में तमाम शंकाएं पैदा होती रही। रात्रि नौ बजे तक 19 में से सिर्फ तीन वार्डों के चुनाव परिणाम जारी किए गए जबकि करीब दर्जनभर वार्ड ऐसे रहे जिनकी मतगणना पांच से छह घंटे पहले ही पूरी हो चुकी थी।

प्रशासन की ओर से सबसे पहला चुनाव परिणाम वार्ड-14 का जारी किया गया। यहां से भाजपा की मधु ने 10,854 मत प्राप्त कर सपा के जावेद जंग को पराजित किया। जंग को 9856 मत प्राप्त हुए। दूसरा परिणाम वार्ड-16 का आया। यहां से पूर्व कैबिनेट मंत्री वीरेंद्र कुमार की पुत्रवधू शैफाली चौहान ने 10,565 मत प्राप्त कर जीत हासिल की जबकि दूसरे स्थान पर रालोद के मोहम्मद हाशिम अली रहे। अली को 6304 मत प्राप्त हुए। इसके बाद वार्ड-15 का चुनाव परिणाम घोषित किया गया जिसमें अरविंद पंवार ने 5748 मत हासिल कर भाजपा की रितु को पराजित किया। रितु को 2776 मत मिले।

इनके अलावा वार्ड-1 पर सपा की अंजलि, वार्ड-3 पर निर्दलीय ओमवती, वार्ड-8 पर निर्दलीय बबली देवी, वार्ड-11 पर रालोद की फरजाना, वार्ड-18 पर रालोद के सीमा मलिक, वार्ड-19 पर उमेश कुमार, वार्ड-17 पर रालोद के चौ. अमित सिंह, वार्ड-5 पर डोली देवी, वार्ड-6 पर निर्दलीय सुमन चौहान निर्णायक बढ़त ही हासिल नहीं कर पाए थे बल्कि मतगणना भी पूरी हो चुकी थी। फिर भी, 5-6 घंटे बाद तक भी विधिवत उक्त वार्डों के चुनाव परिणाम घोषित नहीं किए गए थे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments