Monday, June 17, 2024
- Advertisement -
HomePoliticsभाजपा-रालोद गठबंधन प्रत्याशी प्रदीप चौधरी ने किया नामांकन

भाजपा-रालोद गठबंधन प्रत्याशी प्रदीप चौधरी ने किया नामांकन

- Advertisement -
  • कलेक्ट्रेट में रालोद विधायक प्रसन्न चौधरी, एमएलसी वीरेंद्र सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष के साथ नामांकन करने पहुंचे प्रदीप चौधरी

जनवाणी संवाददाता |

शामली: कैराना लोकसभा-2 से भाजपा-रालोद के संयुक्त गठबंधन प्रत्याशी प्रदीप चौधरी ने बुधवार को कलेक्ट्रेट में नामांकन किया। उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारों में जितना क्राइम था वह अब कहीं देखने को नहीं मिलता।

बुधवार को शामली कलेक्ट्रेट में चल रही नामांकन प्रक्रिया के अंतिम दिन कैराना लोकसभा से मौजूदा सांसद प्रदीप चौधरी ने भाजपा रालोद से संयुक्त गठबंधन प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन के बाद सांसद प्रदीप चौधरी ने कहा कि चुनाव में किससे मुकाबला है के सवाल पर कहा कि हम लोग अपना काम करते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोगों में जैसा उत्साह और जोश नजर आ रहा है उसका परिणाम आगामी समय में देखने को मिलेगा।

सपा प्रत्याशी के लड़कियों की सुरक्षा के सवाल पर प्रदीप चौधरी ने कहा कि उनकी सरकारों में कितना क्राइम था यह सब जानते हैं। गरीब, नौजवान, मजदूर, किसान सब परेशान थे। लेकिन आज कानून व्यवस्था में बहुत बेहतर सुधार देखने को मिले हैं। इस बार लोकसभा में 400 पार के नारे के पर मुस्लिमो के दोयम दर्जे का होने के सवाल पर प्रदीप चौधरी ने कहा कि मुसलमानों में डर दिखाकर विपक्ष वोट लेने का काम कर रहा है, लेकिन इस बार उनकी मंशा पूरी नहीं हो सकेगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments