Thursday, September 23, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarकृषि कानून के विरोध में टोल प्लाजा पर भाकियू का धरना

कृषि कानून के विरोध में टोल प्लाजा पर भाकियू का धरना

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

छपार: टोल प्लाजा पर चल रहे भाकियू के धरने को छह दिन हो गये है धरनास्थल पर पहुंचे जिलाध्यक्ष धीरज लाटियान कार्यकतार्ओं में नई उर्जा व जोश का संचार कर गये। उन्होंने कहा कि धरने की ओर गाजीपुर बार्डर पर जाने की जिम्मेदारी ब्लाक अध्यक्ष की है। प्रत्येक कार्यकर्ता के साथ भाकियू है कोई भी उन्हें नुकसान नही पहुंचा सकता।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि ब्लाक अध्यक्ष कि जिम्मेदारी है कि धरनरत कार्यकतार्ओं को समय पर खाना व अन्य जरूरी सामान मुहैया करायेओर आने जाने वाले राहगीरों को भी खाना खिलाएं ओर उच्चाधिकारियों के सम्पर्क में रहे। तीन कृषि कानूनों के वापस होने तक धरना जारी रहेगा।

क्षेत्र के किसानों के किसानों को अधिक संख्या में धरने से जोडें। शांतिपूर्ण धरना जारी रहेगा। शेरपुर गांव के कार्यकतार्ओं की ओर से दूसरे दिन भी कार्यकर्ता धरने पर रहे। उन्होंने सभी कार्यकर्ता व अन्य लोगों को पूरे दिन शरबत पिलाया। ब्लाक अध्यक्ष मांगेराम त्यागी, फरमान, शहजाद, मोनू, राजा गुर्जर, शशि, सुखपाल सिंह, जान मौहम्मद, मुकीम, अर्जुन बालियान, शमशेर, बब्लू, मुसर्रफ, दारा सिंह, कुलदीप, वैदिक त्यागी, दीपक, ओमपाल ,मांगा आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments