Tuesday, April 23, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment Newsबॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपड़े को पड़ा कार्डियक अरेस्ट, चिकित्सकीय रूप से बताया...

बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपड़े को पड़ा कार्डियक अरेस्ट, चिकित्सकीय रूप से बताया गया मृत

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपड़े को अक्सर फिल्मों में उनके मस्ती भरे अंदाज के लिए पहचाना जाता है। बता दे हाल ही में अभिनेता को उनकी अपकमिंग फिल्म वेलकम टू द जंगल की शूटिंग के बाद घर जाते समय दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उन्हे अस्पताल ले जाया गया जहां उनको चिकित्सकीय रूप से मृत बताया गया।

1 1

अब हाल ही में, श्रेयस ने एक इंटरव्यू में बताया, जब वे ‘वेलकम टू द जंगल’ के सेट से घर लौट रहे थे, तो उन्हें सांस लेने में तकलीफ महसूस हुई और उनके बाएं हाथ में दर्द महसूस हुआ। पहले उन्होंने इसे मांसपेशियों में खिंचाव माना क्योंकि वे एक्शन दृश्यों की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन जब वे अपनी कार में बैठे तो मामला बिगड़ गया।

2 1

उन्होंने बताया कि जैसे ही वे घर पहुंचे तो उनकी पत्नी दीप्ति ने उन्हें उस हालत में देखा और अस्पताल ले गईं, लेकिन अस्पताल के गेट पर ही अभिनेता को लगा कि उनका चेहरा सुन्न हो गया है और फिर उनकी मौत हो गई। श्रेयस ने कहा, ‘कुछ लोग हमारे बचाव में आए और मुझे अंदर ले गए। डॉक्टरों ने सीपीआर दिया, बिजली का झटका दिया, इस तरह उन्होंने मुझे फिर से जीवित किया।’

4 1

अभिनेता ने आगे बताया की यह एक बड़ा कार्डियक अरेस्ट था और अगर इसका तुरंत इलाज नहीं होता तो मेरी सांसे दोबारा नहीं चल पाती।” इसे जीवन का दूसरा मौका बताते हुए श्रेयस ने उन लोगों को धन्यवाद दिया, जो उस समय उनकी सहायता के लिए आए, जब उन्हें इसकी सबसे अधिक आवश्यकता थी और यह भी बताया कि वे अपने जीवन का श्रेय अपनी पत्नी को देते हैं। श्रेयस ने यह भी बताया कि उनकी एक आर्टरी में 100 फीसदी ब्लॉकेज था, जबकि दूसरी में 99 फीसदी ब्लॉकेज था, जिसके कारण एंजियोप्लास्टी के जरिए स्टेंट लगाना पड़ा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments