Wednesday, April 21, 2021
- Advertisement -
HomeINDIA NEWSपांच महीने तक दुल्हन ने नहीं बनाया पति से कोई संबंध, जानिए...

पांच महीने तक दुल्हन ने नहीं बनाया पति से कोई संबंध, जानिए फिर क्या हुआ ?

- Advertisement -
0

जनवाणी ब्यूरो |

मुजफ्फरनगर: शादी के बाद सभी कपल्स में सुहागरात को लेकर काफी एक्साइटमेंट रहती है। कपल्स शादी से काफी समय पहले से ही सुहागरात को लेकर तैयारियां शुरू कर देते हैं, लेकिन हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं जिसने सभी के होश उड़ा दिए। मामला यूपी के मुजफ्फरनगर का है।

यहां एक शादी के बाद लड़के वाले नई दुल्हन के आने की खुशियां मना रहे थे। लेकिन, उनकी यह खुशी कुछ ही देर की थी। शादी के कुछ महीनों के बाद ही ससुरालवालों को दुल्हन के बारे में एक ऐसी बात पता चली जिससे सभी सदमे में आ गए।

कोरोना काल में सहारनपुर में रहने वाले एक युवक ने 28 अक्टूबर 2020 को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में रहने वाली एक लड़की के साथ शादी की थी। शादी के बाद दुल्हन संबंध बनाने में कतराती थी।

यह मामला लगातार पांच महीनों तक चला और दुल्हन ने इस दौरान एक बार भी पति के साथ कोई संबंध नहीं बनाएं। परिवार के लोगों ने बताया कि दुल्हन पति को कभी भी अपने पास नहीं आने देती थी और रोज कोई ना कोई बहाना बना देती थी।

जब पति को इस बात का शक हुआ तो उसने पत्नी का मेडिकल चेकअप करवाया और मेडिकल रिपोर्ट में जो सामने आया उसने सभी को हैरान कर दिया। रिपोर्ट में सामने आया कि लड़की एक किन्नर है। युवक और उसके परिवार वालों ने दुल्हन व मायके वालों पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया।

ऐसे में दुल्हन ने ससुरालवालों पर आरोप लगाते हुए कहा कि ससुरालवालों ने उसे जबरदस्ती बंधक बनाकर रखा हुआ है। पुलिस ने इस मामले पर तुरंत एक्शन लिया और लड़की को उसके परिवारवालों को सौंप दिया है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments