Friday, January 28, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatखेत को समतल कर रहे मजदूरों से दबंगों ने की मारपीट

खेत को समतल कर रहे मजदूरों से दबंगों ने की मारपीट

- Advertisement -
  • मुकदमों में उल्टा फंसाये जाने पर सीओ से मिले मजदूर

जनवाणी संवाददाता  |

बड़ौत: क्षेत्र के लुहारी गांव में एक ईंट भट्ठे पर मालिक ने खेत में ईंट भट्ठे की मिट्टी समतल करने गए मजदूरों के साथ मारपीट की। उन्हें घायल कर दिया। बड़ौत सीओ से मिलने आए मजदूरों ने बताया कि तीन मजदूरों को बांधकर ईंख में डाल गए। उन्होंने बताया कि उल्टे ही उनके खिलाफ बड़ौत थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया। सीओ ने उन्हें निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया।

पुलिस क्षेत्राधिकारी कार्यालय पर लोगों ने बताया कि लुहारी गांव में एक जनवरी की रात्रि एक ईंट भट्ठे पर मिट्टी को समतलीकरण करने का कार्य उनके द्वारा किया जा रहा था। इसी बीच एक हूटर लगी गाड़ी में नीटू नाम के व्यक्ति समेत आधा दर्जन लोगों ने पहुंच कर लेबर पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। मारपीट कर तीन मजदूरों को बांधकर ईंख के खेत में भी डाल गए।

जाते समय ये सभी गाड़ी में लेबर को देने के लिए रखे 50 हजार रुपये भी लूट ले गए। मजदूरों ने बताया कि आरोपियों ने उल्टा उनके खिलाफ ही मुकदमा दर्ज करा दिया है। इस मामले की निष्पक्षता से जांच करा दोषियों पर कड़ी कार्यवाही की जानी चाहिए।

इस सम्बंध में इन लोगों ने सीओ को भी शिकायत दी। सीओ हरीश भदौरिया का कहना है कि मामलेमें पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। निष्पक्ष जांच कराएंगे। तब मजदूर अपने घर गए। इस मौके पर रमेश, प्रेमपाल, अरविन्द ठेकेदार, धर्मवीर, अजय, मौहम्मद उमर, उमरदीन, प्रवेन्द्र आदि मौजूद थे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments