Saturday, June 19, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsबड़ौतटीकाकरण कराने उमड़ी बम्पर भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ी

टीकाकरण कराने उमड़ी बम्पर भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ी

- Advertisement -
0
  • सांसद व डीएम ने किया कोविड टीकाकरण केन्द्र का दौरा, दिशा-निर्देश दिए
  • सेंटर पर दो बूथ बनाए गए थे, जिन पर 100-100 लाभार्थियों को टीका लगाया गया

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: नगर के दिगंबर जैन कॉलेज में 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के लिए कोरोना वैक्सिनेशन सेंटर बनाया गया है। मंगलवार शुरू हुए वैक्सिनेशन के लिए पंजीकरण करा चुके लोगों में अलग ही उत्साह देखने को मिला। उत्साह के साथ लाभार्थी लाइन में लगकर सोशल डिस्टेंस भूल गए। सांसद, डीएम व एसडीमए ने कोविड सेंटर का निरीक्षण किया और स्वास्थकर्मियों को दिशा-निर्देश दिए।

नगर के दिगंबर जैन कालेज में कोविड टीकाकरण सेंटर का सांसद डा. सत्यपाल सिंह व डीएम राजकमल यादव फीता काटकर उद्घाटन किया। जिसके बाद उन्होंने सेंटर का निरीक्षण कर सभी व्यवस्था देखी और स्वास्थकर्मियों को दिशा-निर्देश दिए।

टीकाकरण कराने के लिए कतार में युवक-युवतियां भी लगे हुए थे। जिनका पंजीकरण नंबर जांचने के बाद वैक्सिनेशन कक्ष में अंदर प्रवेश दिया जा रहा था। पूरे केंद्र को फूल, मालाओं, गुब्बारों से सजाया गया था। वहीं दूसरी और वैक्सीन कराने के लिए कतार में लगे लोग कोविड नियमों को भूल गए। सोशल डिस्टेंसिंग नियमों की जमकर धज्जियां उड़ी। वैक्सीन कराने आये लोग यह भूल गए थे कि अभी कोरोना खत्म नहीं हुआ है।

कोरोना वैक्सिनेशन कराने आये लोगों द्वारा की जा रही इस तरह लापरवाही का नजारा यहाँ साफ तौर पर देखने को मिला। लोगों ने वैक्सीन लगवाने के बाद सेल्फी भी ली। सीएचसी अधीक्षक डा. विजय कुमार ने बताया कि सेंटर पर दो बूथ बनाए गए है। जिन पर 100-100 लोगों को टीकाकरण किया गया। टीकाकरण सुबह 10 बजे शुरू होने के बजाए करीब डेढ़ घंटा देरी से होना शुरू हुआ।

पोर्टल नहीं खुलने के बिना टीकाकरण शुरू नहीं किया गया। क्योंकि रजिस्ट्रेशन नंबर व आधार कार्ड का मिलान करने के बाद ही टीकाकरण किया गया। टीकाकरण कराने के लिए लोगों में आपाधापी मची हुई थी। हर किसी को पहले टीकाकरण कराने की जल्द थी।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments