Monday, June 14, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliभाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के जन्मदिन पर काटा केक

भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के जन्मदिन पर काटा केक

- Advertisement -
0
  • प्रदेश प्रवक्ता ने कहा दिल्ली में आंदोलन को धार देने को तैयार किसान

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: भाकियू कार्यकर्ताओं ने भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत का जन्मदिन पर केक काटकर उनके दीर्घायु होने की कामना की गई। प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि यदि सरकार शीघ्र ही कृषि कानूनों को लेकर किसानों की बात नहीं मानती तो किसान आंदोलन को धार देने के लिए किसान दिल्ली बार्डर रवाना होने को तैयार है।

शुक्रवार को शहर के बुढ़ाना रोड स्थित कार्यालय पर भारतीय किसान यूनियन के राष्टÑीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत का जन्मदिवस भाकियू पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं मनाया गया। इस दौरान प्रदेश प्रवक्ता कुलदीप पंवार ने केक काट कर चौधरी राकेश टिकैत के दीर्घायु होने की कामना की और एक दूसरे को केक खिलाया।

इस अवसर पर भाकियू प्रदेश प्रवक्ता कुलदीप पंवार ने कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा बनाये गए नये कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का गाजीपुर बार्डर पर पिछले करीब 6 महीनों से आन्दोलन चल रहा है। कई बार सरकार से वार्ता की गई, लेकिन सरकार किसानों की बात मामने के लिए तैयार नहीं है।

किसान अभी तक अपने खेतों में व्यस्त था, लेकिन अब किसान अपने अपने कार्यो से मुक्त हो चुका है, जिसके बाद किसान भारी संख्या में दिल्ली बार्डर पर पहुंचने के लिए तैयार है। यदि सरकार किसानों की बात नहीं मानती तो किसान अपने आन्दोलन में और अधिक तेजी लएगा।

इस अवसर पर संजीव राठी, अमित उफं चिंटा निर्वाल, अजीत निर्वाल, ओमबीर पटवारी आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments