Saturday, May 21, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -spot_img
HomeINDIA NEWSकैप्टन ने कर दिया बड़ा खुलासा, पंजाब में आया भूचाल

कैप्टन ने कर दिया बड़ा खुलासा, पंजाब में आया भूचाल

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सोमवार को पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू पर बड़ा आरोप लगाया। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने उनसे अनुरोध किया था कि यदि आप नवजोत सिद्धू को अपने मंत्रिमंडल में ले सकते हैं तो मैं आभारी रहूंगा। वह मेरे पुराने मित्र हैं। अगर वह काम नहीं करेंगे तो आप उन्हें हटा सकते हैं। उन्होंने कहा कि ये संदेश एक साझा जानकार के जरिए भेजा गया था।

पिछले साल से कैप्टन और सिद्धू के बीच चल रही बयानबाजी पंजाब चुनाव नजदीक आते ही तेज होने लगी है। कैप्टन सिद्धू को पाक परस्त और असंतुलित व्यक्ति बताते हैं वहीं सिद्धू कहते हैं कि मैंने कैप्टन के लिए कांग्रेस के दरवाजे बंद किए थे।

सिद्धू को कहा, दिमागी तौर पर संतुलित कैसे हो सकते हैं                        

सिद्धू पर निशाना साधते हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि जो व्यक्ति दावा करता हो कि वह हर दिन एक घंटा सुबह और एक घंटा शाम ईश्वर से सीधे बातें करता है, वह दिमागी तौर पर संतुलित कैसे हो सकता है? उन्होंने कहा कि पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सिद्धू पाकिस्तान जाकर वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान और जनरल बाजवा के साथ चाहे जितनी भी झप्पियां डालें, लेकिन उससे शांति नहीं लाई जा सकती।

न ही देश के लोग ही इस बात को स्वीकार कर पाएंगे, जबकि हमारे सैनिक आए दिन मारे जा रहे हों। उन्होंने कहा कि यदि ताजा आंकड़े ही लिए जाएं तो पता चलता है कि 2017 से अब तक अकेले पंजाब के रहने वाले 83 फौजियों की मौतें पाकिस्तानी फायरिंग में हुई हैं।

पंजाब मॉडल बकवास                                                                      

कैप्टन का कहना है कि असल पंजाब मॉडल वो है जो प्रदेश के भविष्य के लिए अच्छा है। सिद्धू और चन्नी द्वारा प्रचारित पंजाब मॉडल को सिरे से नकारते हुए उन्होंने कहा कि ये दोनों तो पंजाब के विषय में सोच भी नहीं सकते।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments