Sunday, June 4, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarआग का गोला बनी कार, गैस भरते समय हुआ हादसा

आग का गोला बनी कार, गैस भरते समय हुआ हादसा

- Advertisement -
  • धू-धू कर जली फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पहले ही लोगों ने बुझाई आग

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: चरथावल में एक कार आग का गोला बन गई। रविवार देर रात गैस भरते समय कार ने आग पकड़ ली। देखते ही देखते कार धू धू कर जल उठी। कार मालिक ने मौके से भाग कर अपनी जान बचाई। आस-पास अफरा तफरी का माहौल बन गया। लोगों ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंची।

रविवार देर रात मुजफ्फरनगर के चरथावल में थाने के सामने खुसरूपुर रोड पर गांव नगला राई निवासी दिलशाद पुत्र छोटा अपनी मारुति ईको कार में गैस भरवा रहा था। अचानक से गैस ने आग पकड़ ली। देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई। धू धू कर जल रही कार से उची उची आग की लपटें निकलने लगी। आसपास के लोग दहशत में आ गए। कार में गैस भर रहा दिलशाद पुत्र छोटा भी अपनी जान बचाकर भागा।

लोगों ने आग जलती देखी तो उसे बुझाने के लिए आगे आए। जैसे तैसे कर आग पर काबू पाया गया। फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। आग बुझने के बाद फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। प्रभारी निरीक्षक थाना चरथावल राकेश शर्मा का कहना है कि फायर ब्रिगेड आग के कारणों का पता लगा रही है।

हालांकि जानकारी में आया है कि कार में एलपीजी गैस सिलेंडर से गैस भरी जा रही थी। गैस भरने के दौरान ही हादसा हुआ। उन्होंने बताया कि किसी के हताहत होने की कोई जानकारी नहीं है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments