Friday, July 26, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutपुलिस को चुनौती, 100 मीटर पर थे अफसर, लूट की वारदात से...

पुलिस को चुनौती, 100 मीटर पर थे अफसर, लूट की वारदात से थर्राया शहर

- Advertisement -

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉटकॉम वेबसाइट पर आपका अभिनंदन और स्वागत है। आज शुक्रवार को मेरठ शहर के पॉश इलाके में दिनदहाड़े नकाबपोश बदमाशों ने एक ज्वैलर्स के यहां बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया और तमंचा लहराते हुए बड़े आराम से फरार हो गए। हालांकि वारदात से करीब 100 मीटर की दूरी पर पुलिस विभाग के सभी आला अधिकारी मौजूद थे।

बता दें कि, बेगमपुल के गोपाल द हट्‌टी ज्वैलरी के शोरूम में दिनदहाड़े बदमाश घुसे और तमंचा, चाकू के बल पर लाखों रुपए की ज्वैलरी और कैश लूटकर ले गए हैं।

शोरूम संचालक राजीव कपूर पुत्र मनमोहन कपूर निवासी तिलक रोड ने बताया कि दो नकाबपोश दुकान में घुसे। तमंचा और चाकू दिखाकर उन्हें कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद लूट कर चले गए हैं।

बाद में राजीव कपूर ने शोर मचाकर आसपास के दुकानदारों को बुलवाया। उन्होंने आकर राजीव को खोला और घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर भारी पुलिसबल और व्यापारी भी मौजूद हैं।

सबसे बड़ी बात कि जिस वक्त वारदात हुई तब दुकान से महज 100 मीटर की दूरी बेगमपुल चौराहे पर एडीजी, आईजी और एसएसपी स्वयं सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे थे। पुलिस अफसरों की मौजूदगी की चंद कदम की दूरी पर बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए हैं।

दुकान संचालक राजीव कपूर ने बताया कि दुकान पर राजीव, उनका छोटा भाई अमन और नौकर वंश रहते हैं। जिस वक्त वारदात हुई तब राजीव दुकान पर अकेले थे। भाई अमन डेंटिस्ट के यहां चेकअप कराने गया था। नौकर वंश बैंक गया था। तभी दो नकाबपोश दुकान में घुसे।

एक के हाथ में जंग लगा तमंचा और दूसरे के हाथ में जंग लगा चाकू था। दोनों ने चाकू, तमंचा दिखाकर राजीव कपूर को कमरे में बंद कर दिया। बदमाश अपने साथ रस्सी का गोला लाए थे। इस रस्सी से उन्होंने राजीव को बांध दिया।

इसके बाद दुकान में माल लूटा और भाग गए। बाद में किसी तरह राजीव ने शोर मचाया तो आसपास के दुकानदार पहुंचे और पुलिस को सूचित किया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments