Wednesday, May 29, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsअवैध मिनी कमेले को लेकर कॉलोनी वासियों का थाने पर जमकर हंगामा

अवैध मिनी कमेले को लेकर कॉलोनी वासियों का थाने पर जमकर हंगामा

- Advertisement -
  • पुलिस पर मिनी कमेला संचालक के साथ सांठगांठ का आरोप
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पोर्टल पर की गई शिकायत

जनवाणी सवांददाता |

जानी खुर्द: बागपत बाईपास चौपले के पास स्थित अपैक्स सिटी के पीछे चल रहे अवैध मिनी कमेले को लेकर कॉलोनी वासियों ने थाने पर धरना देकर जमकर हंगामा किया। कॉलोनी वासियों ने पुलिस पर अवैध मिनी संचालक के साथ सांठगांठ का आरोप लगाकर प्रदेश के मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत की है।

बागपत बाईपास चौपले के पास अपैक्स सिटी कॉलोनी स्थित है। कॉलोनी की पीछे नाले पर काफी समय से एक अवैध मिनी कमेला संचालित किया जा रहा है। कॉलोनी वासियों के आरोप है कि देर रात्रि में वहां भैस, कटड़ा आदि के साथ प्रतिबंधित पशु व गोवंशों का कटान किया जाता है। कॉलोनी वासियों के यह भी आरोप है कि मिनी कमेला संचालक पशुओं के अवशेषों को नाले में डाल देते हैं।

कॉलोनी वासियों ने अनेकों बार पुलिस से शिकायत की है कि मिनी कमेला संचालक फर्म पर भगवान हनुमान जी व दूध का कारोबार का बोर्ड लगाकर पुलिस व पब्लिक की आंखों में धूल झोंका जा रहा है। आज मिनी कमेले के संचालक के कारनामों व पुलिस के खिलाफ कॉलोनी वासियों का गुस्सा फूट पड़ा।

18 10 e1714045104620

कॉलोनीवासी बड़ी संख्या में थाने पहुंचे और पुलिस के खिलाफ जमकर हंगामा प्रदर्शन कर धरना दिया। कॉलोनी वालों ने पुलिस को चेतावनी दी है कि यदि मिनी कमेला बंद नहीं हुआ व सख्त कार्यवाही नहीं हुई तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

19 8 e1714045143254

थाना पुलिस ने कॉलोनी वासियों की शिकायत पर जांच कर कार्यवाही की बात कही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments