Sunday, June 13, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliसर्वे कराकर जल्द ही कच्चे मकानों को पक्का बनवाया जाए

सर्वे कराकर जल्द ही कच्चे मकानों को पक्का बनवाया जाए

- Advertisement -
0
  • आॅल इंडिया जमियतुल मंसूर संगठन के अध्यक्ष शामली पहुंचे
  • महिला व तीन बच्चों की मौत पर पीड़ित से दुखा साझा किया

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: कच्ची छत गिरने से महिला और उसके तीन बच्चों की मौत की खबर सुनकर आॅल इंडिया जमियत उल मंसूर के एक प्रतिनिधि मंडल ने शामली में शाहिद मंसूरी के पास पहुंचकर दुख साझा किया। साथ ही संगठन की तरफ से आर्थिक सहायता दी। संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रशासन से अपील की कि जल्द ही सर्वे कराकर कच्चे मकानों को योजना के तहत पक्का बनवाया जाए।

रविवार को आॅल इंडिया जमीयत उल मंसूर के राष्ट्रीय अध्यक्ष बब्बू मंसूरी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल शामली पहुंचा। रालोद नेता डा. मुबारक अली के साथ प्रतिनिधिमंडल ने शाहिद मंसूरी से मुलाकात कर दुख साझा किया। शाहिद मंसूरी की पत्नी व तीन बच्चों की 21 मई को कच्ची छत गिरने से मौत हो गई थी।

संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष बब्बू मंसूरी शाहिद मंसूरी को संगठन की तरफ से आर्थिक सहायता प्रदान की। साथ ही बब्बू मंसूरी ने कहा कि जिला प्रशासन और नगर पालिका परिषद को ऐसे कच्चे मकानों का सर्वे कराकर जल्द ही गरीब बेघर लोगों के पक्के मकान उपलब्ध कराने चाहिए। ताकि गरीब परिवारों को बचाया जा सके।

रालोद नेता डा. मुबारक अली ने बताया कि सदर विधायक तेजेंद्र निर्वाल व जिलाधिकारी जसजीत कौर ने त्वरित ही शाहिद मंसूरी को आर्थिक सहायता की जिसकी बब्बू मंसूरी व प्रतिनिधिमंडल ने खूब सराहना की।

प्रतिनिधिमंडल में अमरोहा से राष्ट्रीय अध्यक्ष बब्बू मंसूरी, रियाज मंसूरी, शोकीन मंसूरी, मुरसलीम मंसूरी, डा. असलम मंसूरी, साजिद मंसूरी, शामली जिलाध्यक्ष तस्लीम मंसुरी, डा. मुबारक अली, उमरदीन मंसूरी, मुशर्रफ अली, शाह आलम आदि मौजूद रहे।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments