Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarकांग्रेस जिला कमेटी ने किया धरना-प्रदर्शन

कांग्रेस जिला कमेटी ने किया धरना-प्रदर्शन

- Advertisement -
  • एलआईसी, एसबीआई और अन्य राष्ट्रीयकृत बैंकों के जबरदस्त निवेश पर संसद में चर्चा किये जाने व निवेशकों की सुरक्षा के लिए उचित क़दम उठाए जाने की मांग

जनवाणी संवाददाता |

पुरकाजी: विधानसभा पुरकाज़ी मे शुक्रवार को जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा सय्यद क़मरुज़्ज़मा पूर्व चेयरमैन पुरकाज़ी एव पीसीसी के नेतृत्व में जिसमे मुख्य अथिति मंडल प्रभारी एव प्रदेश महासचिव विदित चौधरी ने एसबीआई पुरकाज़ी की मुख्य शाखा पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबरी के आवाह्न पर देश व्यापी धरना प्रदर्शन किया गया।

इस दौरान नसीम मियाँ ने कहा कि कांग्रेस पार्टी कभी भी किसी खास भारतीय कारपोरेट घरानों के खिलाफ नहीं रहीं है। हम क्रोनी कैपिपलिज्म और घोर पूंजीवाद के खिलाफ है ‌हम चुनिंदा अरबपतियों को लाभ पहुंचाने के नियम बदलने के विचार के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश या एक संयुक्त संसदीय समिति (जेसीपी) के तहत हिंडनवर्ग रिसर्च रिपोर्ट की विस्तार से निष्पक्ष जांच की जाए।

वही एलआईसी, एसबीआई और अन्य राष्ट्रीयकृत बैंकों के जबरदस्त निवेश पर संसद में चर्चा की जानी चाहिए और निवेशकों की सुरक्षा के लिए उचित क़दम उठाए जाने चाहिए। धरना देने वालों में जिलाध्यक्ष पं सुबोध शर्मा, सय्यद मुनीर जिला उपाध्यक्ष, गुफरान काजमी, महफूज राणा, अब्दुल्ला आरिफ़, देवेंदर कश्यप, विनोद चोरावाला, अज़ीम मेंबर, मोहसिन, शाहआलम गौर, अज़ीम खान, उमरदीन, सलामत अहमद, भोपाल मास्टर, भूरा, सुदेस कुमार, इस्लाम, गुलफाम, इमरान,राजा कुरैशी, नज्जू, आलम, आँशु, फैंसी मास्टर, गुलशेर, गुड्डू, नदीम सैफ, ओवैस, मोईन, सालीम, सादिक़, काशिफ, इक़बाल सहित सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस जन उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments