Tuesday, May 28, 2024
- Advertisement -
HomeNational Newsकांग्रेस पार्टी ने तेज किया 'कीवी मेले हूवा' अभियान

कांग्रेस पार्टी ने तेज किया ‘कीवी मेले हूवा’ अभियान

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी ने ‘कीवी मेले हूवा’ यानी कान पर फूल अभियान शुरू किया है। कांग्रेस ने इस अभियान के द्वारा भाजपा के विरूद्ध कैम्पेन शुरू कर दिया है। कांग्रेस कार्यकर्ता सड़क से लेकर विधानसभा तक कान पर फूल लगाकर भाजपा सरकार का विरोध कर रहे हैं।

वहीें, कांग्रेस के एक नेता ने कहा है कि कीवी मेले हूवा का मतलब यह है कि जनता को बेवकूफ बनाया गया है। कांग्रेस ने बेंगलुरु और दक्षिण कन्नड़ जिलों में भाजपा के पोस्टरों पर ‘कीवी मेले हूवा’ (कान पर फूल) चिपकाकर भाजपा के खिलाफ ‘पोस्टर युद्ध’ भी शुरू किया है।

दरअसल, कांग्रेसी विधायकों का कहना है कि भाजपा ने चुनाव के दौरान लोगों से जो वादे किए थे, उसे पूरा नहीं किया। यही कारण है कि अब इस अभियान के जरिए लोगों को भाजपा सरकार की खामियों के बारे में बताया जाएगा। वहीँ, विधानसभा में कांग्रेस विधायक दल के नेता सिद्धारमैया, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डी के शिवकुमार और अन्य कांग्रेस विधायकों ने अपने कानों पर फूल रखकर आरोप लगाया कि बीजेपी लोगों को ‘फूल’ बना रही है।

कांग्रेस ने अब सड़कों पर उतरकर ‘कीवी मेले हूवा’ अभियान को तेज कर दिया है। बेंगलुरु शहर और मैंगलोर के कई हिस्सों में ‘किवी मेले हूवा’ के पोस्टर भाजपा की ‘अचीवमेंट वॉल’ पेंटिंग और उनके कई पोस्टर पर देखे जा सकते हैं।”

What’s your Reaction?
+1
0
+1
4
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments