Thursday, August 18, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliखेत और किसान की रक्षा के लिए कांग्रेस पार्टी ने निकाली संदेश...

खेत और किसान की रक्षा के लिए कांग्रेस पार्टी ने निकाली संदेश पदयात्रा

- Advertisement -
  • आईएनसीपी के 136 वें स्थापना दिवस पर पदयात्रा

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी के 136वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में जिला और शहर कांग्रेस कमेटी के संयुक्त तत्वावधान में खेत और किसान की रक्षा के लिए कांग्रेस संदेश पदयात्रा निकाली। पदयात्रा में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए।

सोमवार को जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष दीपक सैनी तथा शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनुज गौतम के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी के 136वें स्थापना दिवस पर खेत और किसान की रक्षा के लिए कांगे्रस संदेश पद यात्रा शहर के एकता पार्क से सुभाष चौक तक निकाली गई।

इस अवसर पर दीपक सैनी ने कहा कि भारत को अंग्रेजों की गुलामी से निजात दिलाने एवं धर्म-जाति तथा क्षेत्रवाद से ऊपर उठकर भारतीयों में राष्ट्रीयता की भावना जागृत करने के उद्देश्य से 28 दिसंबर 1885 में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी की स्थापना हुई थी।

इससे पूर्व कार्यक्रम की शुरूआत ध्वजारोहण से की गई। कांग्रेस प्रस्तावना के साथ कांग्रेस पार्टी के उद्देश्य की शपथ ली गई। साथ ही, वरिष्ठ कांग्रेसियों श्यामलाल शर्मा, राजपाल पंवार एडवोकेट आदि को सम्मानित किया गया। उसके बाद शामली में स्वतंत्रा सेनानियों एवं महापुरुषों की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण किया गया।

पद यात्रा में जिलाध्यक्ष दीपक सैनी, अनुज गौतम, वैभव गर्ग, लव कश्यप, सुल्तान सिंह, अब्दुल हाफिज, प्रवीण तरार, डा. चैनसिंह पुण्डीर, ब्रजपाल राणा, जुनैद खान, धर्मेंद्र काम्बोज, हितेंद्र खैवाल, देशबंधु बिंदल, धीरज उपाध्याय, लोकेश कटारिया, रामशरण नामदेव, चौ. गय्यूर, निन्ना अंसारी, सीमा जाटव, राहुल शर्मा आदि शामिल हुए।

अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी के 136 वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान उप्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व सचिव ओमप्रकाश शर्मा के आवास पर एक कार्यक्रम में वेद प्रकाश शर्मा, बाबू खान, ओमपाल शर्मा, वैभव गर्ग, महिपाल शर्मा, त्योति प्रसाद शर्मा को सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया गया। पूर्व जिलाध्क्ष ओमप्रकाश शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि जन हित में कार्य करना ही कांग्रेस पार्टी का मूल मंत्र रहा है। कांग्रेस पार्टी समाज के प्रत्येक वर्ग, धर्म जाति की समस्याओं के साथ सदैव खड़ी रही है। उन्होंने कहा किआज संविधान पर प्रहार हो रहा है। कांग्रेस इसके लिए डट कर मुकाबला करेगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments