Tuesday, January 18, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliभुगतान को लेकर रालोद का डीसीओ कार्यालय पर प्रदर्शन

भुगतान को लेकर रालोद का डीसीओ कार्यालय पर प्रदर्शन

- Advertisement -
  • राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन डीसीओ ऑफिस में सौंपा

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: बकाया गन्ना भुगतान की मांग को लेकर जिला गन्ना अधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन किया। उसके बाद राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन डीसीओ कार्यालय में सौंपकर 14 दिन के भीतर गन्ना भुगतान की मांग की।

सोमवार को राष्ट्रीय लोकदन के कार्यकर्ताओं ने जिला गन्ना अधिकारी कार्यालय पर हंगामा-प्रदर्शन किया। उसके बाद जिलाध्यक्ष योगेन्द्र सिंह चेयरमैन के नेतृत्व में राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन जिला गन्ना अधिकारी कार्यालय में सौंपा। ज्ञापन में कहा गया कि इस वर्ष का गन्ना पेराई सत्र प्रारंभ हुए भी काफी समय हो चुका है, लेकिन अभी तक भी सरकार द्वारा गन्ना मूल्य घोषित नहीं किया गया है।

जिससे किसानों में संशय और भ्रम बना हुआ है। प्रदर्शनकारियों ने गन्ना मूल्य 450 रुपये प्रति कुंतल घोषित किए जाने की मांग की। साथ ही, कहा कि सरकार एक ओर तो 14 दिन में गन्ना भुगतान का वादा करती है और दूसरी ओर, अभी तक गत वर्ष के पेराई सत्र का भी भुगतान नहीं किया गया है।

उन्होंने बकाया गन्ना भुगतान जल्द कराए जाने की मांग की। प्रदर्शनकारियों ने गन्ना भुगतान शीघ्र न होने पर आन्दोलन की चेतावनी दी है।

इस अवसर पर युवा रालोद के राष्ट्रीय महासचिव अशरफ अली खान, रिषिराज राझड, हरेंद्र ताना, तरुण माजरा, सचिन सरोहा, अनवार चौधरी, सुनील मलिक, डा़ सउद हसन, सर्वेश सिंभालका, सुरेन्द्र सिंह आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments