Wednesday, December 8, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliसर्दी बढ़ते ही कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, 28 पॉजिटिव मिले

सर्दी बढ़ते ही कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, 28 पॉजिटिव मिले

- Advertisement -
  • बस अड्डों, बाजारों में स्वास्य विभाग की टीम कर रही जांच

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: सर्दी बढ़ने और आमजन की लापरवाही के चलते जनपद में कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है। शनिवार को 28 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। जबकि 15 को डिस्चार्ज किया गया है। जनपद में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 173 हो गई है। शनिवार को जनपद में 1330 लोगों की कोरोना जांच की गई।

जनपद में कोविड-19 के प्रति आमजन की लापरवाही और बाजारों में बेकाबू भीड़, कोविड नियमों का पालन न करनै के कारण पिछले कुछ दिनों से कोरोना केसों में तेजी आ गई है। शहर में बड़ी संख्या में लोग बिन मास्क के घूमते नजर आ रहे हैं। सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं किया जा रहा है।

विश्व स्वास्थ्य संगठन के द्वारा पूर्व में ही सर्दी बढ़ने पर कोरोना संक्रमण में तेजी आने की संभावना जताई गई थी, जो अब सही साबित होती नजर आ रही है। दिल्ली और कई बड़े शहरों में कोरोना के केसों में तेजी से वृद्धि हुई है। शनिवार को बाजारों, बस स्टैंड, बसों एवं अन्य स्थानों पर कोरोना सैंपलिंग की गई। जनपद में 28 कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं। जबकि 15 मरीज डिस्चार्ज किए गए हैं। जिसके बाद जनपद में कोरोना एकिटव केसों की संख्या 173 हो गई है।

कोरोना पीड़ित वृद्ध की करनाल में मौत

झिंझाना: कस्बे के राष्ट्रीय शिक्षा सदन इंटर कॉलेज के प्रबंधक शैलेन्द्र मित्तल के चाचा ब्रजनंदन मित्तल उम्र 80 वर्ष की कोरोना पॉजिटिव वृद्ध की करनाल के निजी अस्पताल मे उपचार के दौरान मौत हो गयी। 13 दिन पूर्व वृद्ध ब्रजनंदन को तबीयत खराब होने पर करनाल के निजि अस्पताल मे उपचार के लिए भर्ती कराया गया था। जहां पर तीन दिन बाद वृद्ध का कोरोना टेस्ट कराया गया था जिसमे वृद्ध पाजिटिव आये थे जिसके बाद उनका उपचार चल रहा था।

शनिवार की सुबह वृद्ध ब्रजनंदन की उपचार के दौरान मौत हो गयी। अंतिम संस्कार के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कोविड 19 के नियमानुसार पुलिस की मौजूदगी मे शव एबुलेंस के द्वारा शमशान घाट पर पहुंचा ओर वहां पर इकलौते पुत्र मनोज मित्तल द्वारा पीपीई किट पहनकर शव का अंतिम संस्कार किया गया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments