Sunday, August 7, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutबिजलीघर का डीजी ने किया निरीक्षण

बिजलीघर का डीजी ने किया निरीक्षण

- Advertisement -
  • अधिकारियों को दिए दिशा-निर्देश

जनवाणी संवाददाता |

कंकरखेड़ा: बिजलीघर का शुक्रवार को डीजी ने निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान डीजी ने अधिकारियों को भविष्य के लिए कुछ दिशा निर्देश दिए। डीजी ने कहा कि अभिलेखों का रखरखाव दुरुस्त रखें और पुराने अभिलेखों को नष्ट कराएं। बिजली विभाग के रजिस्टर को अच्छे तरीके से चेक किया।

शुक्रवार को विजिलेंस के डीजी एसएन सावंत ने कंकरखेड़ा पहुंचकर बिजलीघर थाने का निरीक्षण किया। सलामी लेने के बाद डीजी ने व्यवस्थाओं का जायजा लिया। डीजी ने शिकायत रजिस्टर, बिल जमा कक्ष व वितरण फीडर की व्यवस्था को देखा। उन्होंने कहा कि शासन से आपूर्ति का जो रोस्टर निर्धारित है उसके अनुसार ही आपूर्ति की जाए। इसके साथ ही उपभोक्ताओं की शिकायतों को सुनने व अनावश्यक परेशान ना करने के निर्देश दिए।

जेई जेपी यादव को निर्देश देते हुए कहा कि जो भी पुराने अभिलेख हैं, उन्हें नष्ट किया जाए और जो उपयोगी हैं उन्हें दुरुस्त रखा जाए। डीजी ने कुछ कमियों को अधिकारियों को बताया। जिन्हें सुधारने के दिशा निर्देश दिए गए। बिजली घर में साफ सफाई का विशेष तौर पर ध्यान रखने की बात कही। वही बिजली चोरी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिए। इस दौरान सीओ विजिलेंस संजय सिंह भदोरिया, एएसपी विजिलेंस अजय कुमार सिंह, सीओ बृजेश सिंह, जेई अवर अभियंता विरेंद्र सिंह, दल प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र शर्मा, थाना प्रभारी अमरीश त्यागी, सिटी दल प्रभारी रामकुमार सिंह आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments