Sunday, May 16, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatधनोरा में ईंट से पीट-पीट कर अधेड़ की हत्या

धनोरा में ईंट से पीट-पीट कर अधेड़ की हत्या

- Advertisement -
0

जनवाणी संवाददाता |

बिनौली: थाना क्षेत्र के धनोरा सिल्वर नगर गांव के जंगल में अपने नलकूप पर रह रहे एक 55 वर्षीय अधेड़ विकलांग की गांव के ही दो युवकों ने ईंटो से पीट पीट कर निर्मम हत्या कर दी। मृतक के बड़े भाई ने थाने पर दो युवकों के नामदर्ज रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मृतक सुरेंद्र उम्र 55 वर्ष पुत्र धारा सिंह अविवाहित था वह अपने खेत पर ही रहता था। रविवार की रात्रि शराब के नशे में धुत गांव के ही दो युवकों ने सुरेंद्र की ईंटो से पीटकर हत्या निर्मम हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर दोनो युवक फरार हो गये।

किसी ग्रामीण द्वारा सूचना मिलने पर मृतक के बड़े भाई सुखपाल, भतीजा अंकित वहॉ पहुचें तो उन्हें खून से लथपथ हालत में सुरेंद्र का शव जमीन पर पड़ा मिला। घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। रात्रि में ही पुलिस ने मौके पर पहुचंकर पंचायत नामा भरकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिये बागपत भिजवाया।

हत्या के सम्बंध में मृतक के बड़े भाई सुखपाल सिंह ने थाने पर गांव के ही आशीष पुत्र सुदेश व प्रदीप राठी पुत्र जसवीर  के नामदर्ज रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस नामदर्ज एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इंस्पेक्टर देवेश कुमार सिंह का कहना था कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जायेगा।

गाली देना बना हत्या का कारण

ग्रामीणों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार मृतक को गाली देने की आदत थी। वह किसी को भी गली दे देता मगर उसकी बात का कोई बुरा नही मानता था। सुरेंद्र ने उन्हें गाली दी होगी दोनों युवक शराब के नशे में थे। यही आशंका ग्रामीण जता रहे है।

हत्या के मामले में जेल गया था आशीष

मृतक सुरेंद्र के बड़े भाई सुखपाल सिंह ने गांव की ही जिन दो युवकों को नामदर्ज किया है। उनमें आशीष गत वर्ष गांव के विक्रांत पुत्र विनोद की हत्या करने में जेल गया था। वह  कुछ दिन पूर्व ही  जमानत पर आया। दूसरा आरोपी प्रदीप राठी जो नितिन राठी का बड़ा भाई है नितिन राठी इस समय विक्रांत की हत्या के मामले में जिला कारागार में बंद है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments