Tuesday, June 18, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliपत्नी-ससुरालियों से विवाद पर युवक ने लगाई फांसी

पत्नी-ससुरालियों से विवाद पर युवक ने लगाई फांसी

- Advertisement -
  • पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा

जनवाणी संवाददाता |

गढ़ीपुख्ता: गांव ताना में पत्नी व ससुरालियों से विवाद के बाद एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंची तथा शव को कब्जे में ले लिया। घटना के समय घर में कोई मौजूद नहीं था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं पंजाब में मजदूरी कर रहे मृतक के भाई को पुलिस ने सूचना दे दी है।

गढ़ीपुख्ता क्षेत्र के गांव ताना निवासी मौजीराम (24) पुत्र चैनसिंह अपनी पत्नी के साथ पानीपत में रहकर फैक्ट्री में काम करता था। मौजीराम की दो साल पूर्व ही शादी हुई थी जिसकी एक साल की पुत्री है। बुधवार को वह अपनी पत्नी व बच्ची के साथ गांव आया था।

गुरुवार की सुबह जब घर का मुख्य द्वार नहीं खुला तो पड़ोसियों ने शक जताते हुए घर में जाकर देखा तो मौजीराम कमरे में पंखे के कुंडे से फांसी पर लटक रहा था जबकि घर में कोई मौजूद नहीं था। पड़ोसियों ने मामले की सूचना तुरंत गढीपुख्ता पुलिस को दी जिस पर पुलिस वहां पहुंची। पुलिस ने शव को कुंडे से नीचे उतरवाकर कब्जे में ले लिया।

पूछताछ करने पर पड़ोसियों ने बताया कि बुधवार को मौजीराम के ससुरालिए घर आए थे जहां किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया और ससुरालियों ने मौजीराम के साथ मारपीट की थी। इतना ही नहीं उसकी पत्नी को लेकर चले गए थे जिसके बाद से वह घर में अकेला था।

शायद इसी कारण उसने किसी समय पंखे के कुंडे से लटककर अपनी जान दे दी। मौजीराम के माता-पिता की काफी समय पहले ही मौत हो गई थी। मृतक का बड़ा भाई कल्लू पंजाब में किसी स्थान पर मजदूरी करता है जिसे पुलिस ने सूचना दे दी है।

पुलिस ने शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष गढ़ीपुख्ता महावीर सिंह ने बताया कि पुलिस मृतक के भाई के आने का इंतजार कर रही है, अगर भाई कोई तहरीर देता है तो कार्रवाई की जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments