Wednesday, June 19, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliकिसान अपमान का बदला आगामी चुनाव में लेगा

किसान अपमान का बदला आगामी चुनाव में लेगा

- Advertisement -
  • चलो गांव की ओर कार्यक्रम में भारसी में जनसभा

जनवाणी संवाददाता |

कांधला: रालोद के चलो गांव की ओर कार्यक्रम के तहत कांधला के गांव भारसी में पंचायत हुई जिसमें वक्ताओं ने किसानों के अपमान का बदला आगामी चुनाव में लेने का आहवान किया। साथ ही कहा भाजपा का कोई नेता आपके गांव में आए तो उससे जवाब मांगो।

कांधला के गांव भारसी में रालोद की जनसभा में वक्ताओं ने भाजपा सरकार की किसान विरोधी नीतियों पर प्रहार करते हुए कहा कि किसान अपमान का बदला आगामी चुनाव में अपने वोट का इस्तेमाल करके लेगा। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन व राष्ट्रीय लोकदल की पंचायत एक दूसरे के पूरक है। किसान आंदोलन को समर्थन देने के लिए राष्ट्रीय लोकदल किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हैं।

18 18

उन्होंने कहा कि किसानों की एकमात्र पार्टी रालोद है जो किसानों के हितों के लिए सदैव संघर्ष करती रहेगी। पंचायत में रालोद नेताओं ने कहा कि सिसौली में नेताओं के बहिष्कार की जो बात कही गई है, उसमें रालोद का मानना है कि यदि भाजपा नेता गांव में आते हैं तो जनता को उनसे जवाब मांगना चाहिए। रालोद किसान आंदोलन को पूरी तरीके से समर्थन कर रहा है। कार्यक्रम का संचालन पप्पू भारसी ने किया।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष योगेंद्र चेयरमैन, जिला पंचायत सदस्य देशराज भनेड़ा, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष तिरसपाल मलिक, सतबीर सिंह, रणधावा मलिक, विजेंद्र मलिक, डा. विक्रांत जावला, जावेद अख्तर कांधला, उपेंद्र भनेड़ा, नीरज भारसी, अरविंद भारसी, आशुतोष पंवार, योगेश भभीसा, सर्वेश सिंभालका, सुरेंद्र कश्यप आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments