Saturday, April 17, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatकंट्रोल रूम का डीएम ने किया औचक निरीक्षण

कंट्रोल रूम का डीएम ने किया औचक निरीक्षण

- Advertisement -
0
  • डीएम ने अधिकारियों व कर्मचारियों को दिए कॉल रिसिव कर तत्काल कार्रवाई के आदेश
  • नामांकन पत्र कक्ष का निरीक्षण कर मास्क लगाने दिए आदेश

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: कलक्ट्रेट में स्थित कंट्रोल रूम का डीएम ने मंगलवार को औचक निरीक्षण किया। उन्होंने वहां तैनात स्टाफ को सभी कॉल रिसिव कर तत्काल उनपर कार्रवाई के आदेश दिए, ताकि उनकी समस्या का निस्तारण किया जा सकें। उसके बाद उन्होंने बागपत ब्लॉक का निरीक्षण कर वहां की स्थिति को देखा और किसी भी तरह की लापरवाही न बरतने के आदेश दिए।

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में कलक्ट्रेट स्थित एआईजी स्टांप कार्यालय में कंट्रोल रूम बनाया गया है, ताकि वहां जनपद के लोगों की समस्या को सुनकर उनका निस्तारण किया जा सकें। कंट्रोल रूम के प्रभारी एआईजी स्टांप रामदयाल को बनाया गया है। मंगलवार को डीएम राजकमल यादव ने कंट्रोल रूम का औचक निरीक्षण किया और वहां की व्यवस्था को देखा। साथ ही रजिस्ट्रर देखा कि अभी तक कितनी शिकायत है और किन-किन का निस्तारण हो चुका है।

डीएम ने कहा कि सभी कॉल को रिसिव किया जाए और इसमें किसी भी तरह की लापरवाही न बरती जाए। जो भी शिकायत आए उसका निस्तारण तत्काल किया जाए, ताकि आगे किसी भी तरह की परेशानी न उठानी पड़े। वहीं जिला पंचायत सदस्य के नामांकन पत्र कक्ष का निरीक्षण किया और सीडीओ अभिराम त्रिवेदी को निर्देश दिए कि यहां किसी भी तरह की परेशानी न हो सकें।

उसके बाद वह बागपत ब्लॉक नामांकन पत्र बिक्री कार्यालय पहुंचे। वहां नामांकन पत्र खरीद रहे प्रधान, क्षेत्र पंचायत व ग्राम पंचायत सदस्य वार्ड के उम्मीदवारों से व्यवस्थाओं की जानकारी ली। उन्होंने वहां तैनात स्टाफ को निर्देश दिए कि सभी मास्क का प्रयोग करें और बिना मास्क के यहां कोई नहीं मिलना चाहिए और कहा कि जो भी बिना मास्क के उम्मीदवार नामांकन पत्र लेने आता है तो उसको भी मास्क लगाने के लिए प्रेरित करें, ताकि कोरोना की बीमारी को फैलने से रोका जा सकेें। इसमें किसी भी तरह की लापरवाही न बरती जाए।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments