Saturday, April 17, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatपुलिसकर्मियों ने खेली होली, खूब उड़ाया गुलाल

पुलिसकर्मियों ने खेली होली, खूब उड़ाया गुलाल

- Advertisement -
0
  • गले मिलकर एक दूसरे को दी होली की बधाई, होली की मस्ती में डूबे रहे पुलिसकर्मी

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: जिलेभर में पुलिसकर्मियों ने मंगलवार को जमकर होली खेली है और गुलाल उड़ाकर होली की मस्ती में डूब गए। अधिकारियों व पुलिस कर्मियों ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली की बधाई दी। उसके बाद उन्होंने डीजे पर जमकर नृत्य कर होली पर्व का आनंद लिया। हर कोई पुलिसकर्मी होली मनाने में मस्त रहा।

नगर की कोतवाली व कलक्ट्रेट स्थित पुलिस लाइन में दिन निकलने के साथ ही जैसे-जैसे दिन बढ़ता गया, वैसे-वैसे ही धरती पर जैसे वैसे रंग दिखाई देने लगे। हर कोई रंगों में सरोबार था। पुलिस कर्मियों ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली का मजा लिया।

उन्होंने डीजे की धुन, ढ़ोल और बाजों के साथ होली खेलकर एक दूसरे को शुभकामनाएं दी। मंगलवार को होली के पर्व पर मानों माहौल पूरा ही रंगीन था। जिधर देखो उधर ही पुलिसकर्मी रंगीन दिखाई देता था और एक दूसरे पर रंगों की बौछार कर रहे थे।

अधिकारियों व पुलिस कर्मियों ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली की बधाई दी। एसपी अभिषेक सिंह ने सभी को बधाई दी। वहीं महिला थाने में भी महिला पुलिसकर्मियों ने जमकर होली खेली और डीजे की धून पर जमकर नृत्य कर गुलाल उड़ाकर एक दूसरे को गुलाल लगाया।

वहीं खेकड़ा में आपसी भाई चारे का प्रतीक होली के पर्व को क्षेत्र में को हर्सोल्लास व धूमधाम के साथ मनाया गया। एक दो छिटपुट घटनाओ को छोड़कर सारा क्षेत्र रंगों के त्यौहार में रंगा हुआ नजर आया। डीजे पर रंग बरसे भीगे चुनरवाली, होली आई रे गानों पर युवाओं ने जमकर डांस किया।

लोगो ने एक दूसरे को रंग लगाकर एक दूसरे को शुभकामनाएं दी। क्षेत्र में होली खेलने निकली टोलियो का मिठाइयों के साथ अलग-अलग प्रकार के व्यंजनों से स्वागत किया गया। जिला जेल जेल पर जेल अधीक्षक ने बन्दियों को होली की शुभकामनाएं दी। इसके साथ ही बंदी व बंदी रक्षकों ने भी होली पर जमकर धमाल मचाया।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments