Sunday, October 17, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatडीएम ने बागपत नगर पालिका रैन बसेरा का किया औचक निरीक्षण

डीएम ने बागपत नगर पालिका रैन बसेरा का किया औचक निरीक्षण

- Advertisement -
  • रैन बसेरों में प्रतिदिन साफ सफाई करने के दिए आदेश, खुले में सोने की नहीं आनी चाहिए सूचना

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: बढ़ती ठंड को देखते हुए शनिवार की देर शाम को डीएम ने बागपत नगर पालिका में बने रैन बसेरे का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने यहां प्रतिदिन साफ सफाई कराने के आदेश दिए।

डीएम शकुन्तला गौतम ने बागपत नगर पालिका में स्थित रैन बसेरा का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने निर्देश दिए कि दिन पर दिन प्रतिदिन सर्दी बढ़ती जा रही है। इसलिए सभी संबंधित अधिकारी अपने-अपने क्षेत्रों में रैन बसेरा क्रियाशील कर दें। उन्होंने यह भी निर्देश दिए कहीं से भी किसी व्यक्ति की खुले में सोने की सूचना नहीं आनी चाहिए अगर व्यक्ति सोता है तो उसके ऊपर छाया की व्यवस्था अवश्य हो, क्योंकि खुले में सोने से व्यक्ति को सर्दी लग सकती है।

उसका स्वास्थ्य खराब हो सकता है। इसलिए संबंधित एसडीएम, अधिशासी अधिकारी व खंड विकास अधिकारी अपने-अपने क्षेत्रों में रैन बसेरा क्रियाशील कर दें। जिलाधिकारी ने प्रधानों को भी निर्देश दिए हैं कि गांव में कोई भी व्यक्ति खुले में ना सोए जहां इस प्रकार की किसी को समस्या है तो उसका तत्काल इंतजाम करने के निर्देश दिए।

अधिशासी अधिकारी ने महिला रैन बसेरा अलग करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा शौचालय की व्यवस्था भी अच्छी होनी चाहिए। जिलाधिकारी ने कहा फुटपाथ पर कोई भी व्यक्ति सोता हुआ नहीं पाया जाना चाहिए। इस अवसर पर कलक्ट्रेट प्रभारी रामनयन आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
1

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments