Monday, June 14, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatडीएम के निर्देश, किसानों को तौल केंद्र पर न हो परेशानी

डीएम के निर्देश, किसानों को तौल केंद्र पर न हो परेशानी

- Advertisement -
0
  • डीएम ने गन्ना मिल प्रबंधकों, गन्ना विभाग अधिकारियों व समितियों के चेयरमैनों के साथ की जूम बैठक

मुख्य संवाददाता |

बागपत: गन्ना क्रय केंद्रों पर तौल नहीं होने की शिकायतों को देखते हुए डीएम राजकमल यादव ने सभी चीनी मिल प्रबंधकों, गन्ना अधिकारियों व समितियों के चेयरमैनों के साथ बैठक की और निर्देश दिए कि किसी भी किसान को परेशानी नहीं होनी चाहिए। गन्ना तौल, पर्ची सत्यापन आदि की समस्याओं का तुरंत समाधान किया जाए।

कोरोना को देखते हुए कई चीनी मिलों के गन्ना क्रय केंद्रों के बंद होने की शिकायतें लगातार प्रशासन के पास पहुंच रही थी, जिसे देखते हुए डीएम राजकमल यादव ने गुरुवार को चीनी मिलों के प्रबंधकों, गन्ना अधिकारियों, समितियों के चेयरमैन के साथ जूम बैठक की।

उन्होंने किसानों की समस्या को दृष्टिगत रखते हुए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि किसान हमारे लिए सर्वोपरि है। किसान को लॉकडाउन अवधि में किसी भी तरह की कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। पर्ची सत्यापन से संबंधित किसी भी मामले में किसानों की समस्याओं का समाधान त्वरित गति से गुणवत्ता पूर्ण निस्तारण होना चाहिए।

बताया कि बागपत जिला गन्ना अधिकारी 7081202215 एवं उप गन्ना आयुक्त मेरठ मंडल मेरठ मोबाइल नंबर 708120 2202 पर किसान संपर्क कर अपनी समस्या का समाधान करा सकते हैं। गन्ना क्रय केंद्र पर कोई समस्या आती है तो गन्ना कृषको संबंधित चीनी मिल क्रय केंद्र पर संबंधित अधिकारियों से संपर्क कर सकते हैं। निर्देश दिए कि किसान को समस्या होने पर संबंधित अधिकारी जिम्मेदार होगा।

उधर, डीएम ने गन्ना क्रय केंद्रों की समस्याओं के लिए नंबर भी जारी कर दिए हैं। बागपत चीनी मिल, रमाला चीनी मिल, मलकपुर चीनी मिल, मोदीनगर चीनी मिल, किनौनी चीनी मिल, ब्रजनाथपुर चीनी मिल, नंगलामल चीनी मिल, ऊन चीनी मिल के प्रबंधकों व अन्य अधिकारियों के फोन नंबर जारी किए हैं।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments