Friday, January 27, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliइंटर्नशिप कर रहा डाक्टर करनाल में फांसी पर झूला

इंटर्नशिप कर रहा डाक्टर करनाल में फांसी पर झूला

- Advertisement -
  • गांव जिजौला का रहने वाला था डाक्टर साजिद

जनवाणी संवाददाता |

ऊन: क्षेत्र के गांव जिजौला निवासी इंटर्न डाक्टर का शव हरियाणा के करनाल में उसके ही पीजी पर फंदे से लटका मिला। मृतक करनाल के मेडलाइन अस्पताल में बीएएमएस के अंन्तिम वर्ष के लिये इंटर्नशिप कर रहा था। पोस्टमार्टम के बाद गांव पहुंचें शव को देखकर घर पर कोहराम मच गया। देररात्रि मृतक को सुपुर्द ए खाक खाक कर दिया गया।

गांव जिजौला निवासी तौफीक खेती कर अपने परिवार को पालता है। परिवार मे एक बड़ा बेटा राशिद व दो बहनें भी हैं। तौफीक अपने छोटे बेटे साजिद को सहारनपुर स्थित ग्लोकल यूनिवर्सिटी से बीएएमएस की पढ़ाई करा रहा था। अन्तिम वर्ष होने के कारण साजिद हरियाणा के करनाल में रहकर मेडलाइन अस्पताल मे इंटर्नशिप कर रहा था जिसको करीब 22 दिन हो गए थे और छह महीने के बाद अन्तिम वर्ष की परीक्षा होनी शेष थी।

गत 18 जनवरी के करीब 12.15 बजे साजिद व्हाट्सएप गु्रप पर एक मैसेज पोस्ट करता है कि ‘भाईयों मुझे बचा लो, मेरे रूम पर आज बहुत गलत हो गया मुझसे’ जिसके बाद साजिद का दोस्त ओवेस निवासी गंगोह जिला सहारनपुर रूम पर जाता है तो देखता है कि साजिद फांसी के फंदे पर झूल रहा है। पीजी संचालक को घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर एफएसएल की टीम को बुलाकर जांच की कराकर रूम को सीज कर दिया गया।

बुधवार की रात्रि में पोस्टमार्टम के बाद शव गांव जिजौला पहुंचा तो घर में कोहराम मच गया। रात्रि में ही मृतक डाक्टर को सुपुर्द ए खाक कर दिया गया। करनाल की सिविल लाईन पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों ही एंगल पर जांच कर रही है। पुलिस ने दो दोस्तों के फोन को भी जब्त लिया है और उनकी जांच कर रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments