Thursday, December 2, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliनाला निर्माण के चलते सिटी मार्किट गंदे पानी से लबालब

नाला निर्माण के चलते सिटी मार्किट गंदे पानी से लबालब

- Advertisement -
  • दुकानदारों समेत आम लोगों को उठानी पड़ रही परेशानी

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: शहर के वीवी इंटर कॉलेज रोड पर चल रहे नाला निर्माण के चलते शहर के सिटी मार्किट कबाड़ी बाजार में गंदे पानी से हाल बेहाल है। पूरी मार्किट के सैंकड़ों दुकानदारों समेत आने वाले उपभोक्ता और आम जन मानस को बड़ी परेशानी उठानी पड़ रही है। एक तरफ जहां नगर पालिका पंप लगाकर गंदे पानी को निकालने की बात कर रही हैं वहीं हकीकत में कुछ भी नहीं है।

शामली नगर पालिका परिषद की तरफ से पूरे शहर में ज्यादातर गली मोहल्ला व रोड पर सीसी नाली व नाले निर्माण कराए जा रहे हैं ताकि लोगों के मकानों की नींव में गंदा पानी न जा सके। शहर के वीवी इंटर कॉलेज रोड पर नाला निर्माण चल रहा है जिसके लिए गंदे पानी की निकासी को रोका गया है।

निर्माण विभाग के कर्मचारियों ने गंदा पानी तो रोक दिया लेकिन उसके कारण पिछले चार दिनों से फव्वारा चौक, कबाड़ी बाजार सिटी मार्किट गंदे पानी से लबालब है। गंदा पानी पूरे बाजार में भरा हुआ है। जिसके चलते दुकानदार तो परेशान हैं ही आने वाले ग्राहक और यहां से गुजरने वाले लोगों को भी बड़ी परेशानी उठानी पड़ रही है। उधर, नगर पालिका परिषद का दावा है कि पंप लगाकर गंदे पानी को निकालने का कार्य किया जा रहा है लेकिन हकीकत में कुछ भी नहीं है।

नगर पालिका परिषद के सफाई एवं खाद्य निरीक्षक आदेश सैनी ने बताया कि नाला निर्माण के चलते पानी की निकासी को रोका गया है। जिसके चलते कबाड़ी बाजार में जलभराव हुआ है। कर्मचारियों को पंप लगाकर गंदा पानी निकालने के कहा गया है, जिसका कार्य चल रहा है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments