Tuesday, November 30, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatपेंशन बहाली व निजीकरण के विरोध में पद यात्रा निकालेंगे कर्मचारी

पेंशन बहाली व निजीकरण के विरोध में पद यात्रा निकालेंगे कर्मचारी

- Advertisement -
  • अटेवा पेंशन बचाओ मंच बैनर तले आधा दर्जन विभागों की बैठक में लिया गया निर्णय
  • 22 को निकालेंगे पद यात्रा

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: जिला अस्पताल में अटेवा पेंशन बचाओ मंच बैनर तले आधा दर्जन विभागों की बैठक आयोजित की गई और सभी ने निर्णय लिया कि वह पुरानी पेंशन बहाली, निजीकरण के विरोध में 22 अक्टूबर को अस्पताल से कलक्ट्रेट तक पैदल मार्च निकालकर विरोध प्रकट करेंगे। साथ ही मुख्यमंत्री के नाम डीएम को ज्ञापन सौंपकर मांगे पूरी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

जिला अस्पताल में अटेवा पेंशन बचाओ मंच बैनर तले बैठक में वक्ताआें ने कहा कि सभी कर्मचारी भारत छोड़ों, एनपीएस व निजीकरण के विरोध में पद यात्रा निकालकर आंदोलन करेंगे। जब तक निजीकरण व पुरानी पेंशन बहाल नहीं हो जाती तब तक वह शांत नहीं बैठने वाले। यह सरकार उनका उत्पीड़न कर रही है, जिसे किसी भी कीमत पर सहन नहीं किया जाएगा। कहा कि प्रांतीय आहवान पर 22 अक्टूबर को जिला अस्पताल से डीएम कार्यालय तक पैदल यात्रा निकाली जाएगी और अपना विरोध जताते हुए डीएम को ज्ञापन सौंपेंगे।

साथ ही चेतावनी दी कि यदि मांगे पूरी नहीं होती तो बडे स्तर पर आंदोलन किया जाएगा। इस मौके पर लेखपाल संघ से विवेक शर्मा, जितेन्द्र गुप्ता, नियमित वर्कचार्ज संघ के कोमल पंवार, बिजेन्द्रपाल, प्रमोद कुमार, फार्मेसिस्ट संघ के ओमवीर मलिक, मोहित त्यागी, राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के मुकेश कुमार शर्मा, निमेष गोयल, लोक निर्माण विभाग से राजीव कुमार, प्राथमिक शिक्षक संघ से सुनील कुमार, सफाई कर्मचारी संघ से मनोज कुमार, राष्ट्रीय शैक्षिक संघ से केएल भारती, संजीव शर्मा, ब्रिजेश शर्मा आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments