Friday, December 9, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutपुलिस और गोकशों में मुठभेड़, एक घायल, दो फरार

पुलिस और गोकशों में मुठभेड़, एक घायल, दो फरार

- Advertisement -
  • भगवानपुर चट्टावन में देर शाम सल्फर के पास हुई मुठभेड़

जनवाणी संवाददाता |

मुंडाली: भगवानपुर चट्टावन के जंगल में पुलिस और गोकशों की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक गोकश पैर में गोली लगने से घायल हो गया जबकि दो फरार हो गए। पुलिस घायल को अस्पताल ले गई। पकड़े गए गोकश से बाइक, एक तमंचा, जिंदा व खोखा कारतूस और गाय व कटान में प्रयुक्त उपकरण बरामद हुए हैं।

सीओ शुचिता सिंह ने बताया कि शनिवार देर शाम पुलिस को सूचना मिली कि मऊखास और भगवानपुर चट्टावन के आसपास कुछ संदिग्ध गोकश घूमते देखे गये हैं। जिस पर उन्होंने इंस्पेक्टर मुंडाली विरेन्द्र सिंह बिसारे को मयफोर्स बुलाकर घेराबंदी की प्लानिंग की और भगवानपुर चट्टावन स्थित सल्फर के पास उन्हें घेर लिया।

बकौल, सीओ पुलिस को देख गोकशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में एक गोकश के पैर में गोली लग गई। साथी को गोली लगने पर दो गोकश भाग गए। पुलिस ने घायल पड़े गोकश को दौड़कर दबोच लिया। पकड़े गए आरोपी ने पूछताछ में अपना नाम दिलदार उर्फ टुर्री पुत्र सरजीत व फरार साथियों के नाम शौकीन व शकील निवासी कायस्थ बड्ढा थाना किठौर बताए।

पुलिस पकड़े गए गोकश से एक तमंचा तीन जिंदा व दो खोखा कारतूस, एक बिना नंबर प्लेट की होंडा शाईन बाइक, तीन गाय व रस्से समेत कटान में प्रयुक्त औजार बरामदगी का दावा कर रही है। सीओ ने बताया कि दिलदार शातिर अपराधी है उसके विरुद्ध मेरठ व आसपास के जिलों में 32 मुकदमें दर्ज हैं। बताया कि फरार गोकशों का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। पुलिस घायल को उपचार के लिए अस्पताल ले गई है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments