Tuesday, May 28, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment Newsअजय देवगन की 'रेड 2' को सुनकर फैंस हुए एक्साइटेड, फिल्म में...

अजय देवगन की ‘रेड 2’ को सुनकर फैंस हुए एक्साइटेड, फिल्म में नही होगी इलियाना डिक्रूज

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन अपनी एक्शन फिल्मों के लिए लोगों के बीच काफी पसंद किए जाते है। साल 2018 रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ को लोगों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। जिसके बाद से ही लोग इसके सीक्वल को बनाने की मांग कर रहे थे।

7 6

वही अब अभिनेता ने लोगों की इस इच्छा को पूरा कर दिया है। हाल ही में अजय देवगन ने फिल्म ‘रेड 2’ की शूटिंग की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी थी। शूटिंग का अनाउंसमेंट होते ही फैंस एक्साइटेड हो गए। वही अब फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

8 2

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर बताया है कि फिल्म ‘रेड 2’ में वाणी कपूर नजर आने वाली हैं और वह अजय देवगन के अपोजिट नजर आएंगी। इस बात से अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म ‘रेड’ में नजर आईं इलियाना डिक्रूज की फिल्म ‘रेड 2’ से छुट्टी हो गई है।

9 5

अजय देवगन की फिल्म ‘रेड 2’ की 6 जनवरी से शूटिंग शुरू हुई है। फिल्म की पहले मुंबई में शूटिंग होगी और इसके बाद दिल्ली उत्तर प्रदेश और राजस्थान में फिल्म के अहम सीन शूट किए जाएंगे। अजय देवगन की फिल्म ‘रेड 2’ को राजकुमार गुप्ता डायरेक्ट करने जा रहे हैं। राजकुमार गुप्ता ने ही फिल्म का पहला पार्ट डायरेक्ट किया था। फिल्म ‘रेड 2’ को टी-सीरीज के साथ मिलकर कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक प्रोड्यूस कर रहे हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments