Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutफाजलपुर घर में लगी आग, जिंदा जला अधेड़

फाजलपुर घर में लगी आग, जिंदा जला अधेड़

- Advertisement -
  • अधेड़ की मौत से मचा कोहराम, शराब पीने का आदी था अधेड़, मोमबत्ती से कमरे में लगी आग

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र फाजलपुर स्थित एक घर में अचानक आग लग गई। आग लगने पर आसपास में अफरातफरी मच गई। अग्नि हादसे के दौरान में घर में मौजूद एक अध्ोड़ की जिंदा जलने से मौत हो गई। सूचना के बाद थाना पुलिस और एसपी सिटी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी की। पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद शव को मेडिकल मोर्चरी के लिए भिजवाया।

कंकरखेड़ा क्षेत्र फाजलपुर निवासी विजय वाल्मीकि (56) काफी वर्षों से गांव में किराये के मकान में रहते थे। वह काफी समय से शराब के आदी थे। वह परिवार से अलग रहते थे। रविवार रात साढ़े नौ बजे के आसपास लोगों ने देखा कि विजय वाल्मीकि के घर में आग लगी है। घर में आग लगी देख गांव में अफरातफरी मच गई। लोगों ने आग लगने की सूचना थाना कंकरखेड़ा पुलिस को दी। आग इतनी तेजी से फैली कि चंद मिनटों में पूरे घर को अपने आगोश में ले लिया।

fire 1461603158

लोगों ने आसपास टंकी से पानी भरकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन विफल रहे। अग्नि कांड की फायर विभाग को सूचना दी गई। सूचना के बाद फायर विभाग की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया गया। लोगों व फायरकर्मियों ने बमुश्किल जली अवस्था में मृत विजय कुमार को बाहर निकाला। मृतक के परिजन सूचना के बाद मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया।

सूचना के बाद एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी की। पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद शव को मेडिकल मोर्चरी के लिए भिजवाया। वहीं, थाना प्रभारी कंकरखेड़ा ने बताया कि विजय वाल्मीकि शराब पीने के आदी थे। वह सुबह से ही शराब पी रहे थे।

शराब पीते-पीते रात के वक्त घर में जलती हुई मोमबत्ती से अचानक आग लग गई। जिसके चलते आग पूरे घर में फैल गई। विजय शराब के नशे में थे। जिसके चलते वह आग में झुलस गये। जिसके उपरांत उनकी मौत हो गई। परिवार से अलग कमरा लेकर किराये पर रहते थे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments