Sunday, July 25, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorससुराल पक्ष के उत्पीड़न से तंग आकर युवक ने लगाई फांसी

ससुराल पक्ष के उत्पीड़न से तंग आकर युवक ने लगाई फांसी

- Advertisement -
  • मृतक के पिता की तहरीर पर सुसराल पक्ष के चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

जनवाणी संवाददाता |

अफजलगढ़: कोतवाली क्षेत्र के गांव जिक्रीवाला में एक युवक ने ससुरालियों के उत्पीड़न से तंग आकर फांसी लगाकर जान दे दी। वही मृतक की पिता की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार ग्राम जिक्रीवाला निवासी सूरज चौहान पुत्र महेंद्र सिंह का अफजलगढ़ थाना क्षेत्र के गांव जयनगर निवासी प्रीति रानी से दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसके चलते उसने प्रीति रानी से 26 मई 2021 को आर्य समाज मंदिर धामपुर में शादी कर ली थी। युवक अपने घर आ गया और प्रीति अपने मायके चली गई।

युवती का भाई हिमांशु, पिता उमेश व मां कांति इस शादी से नाराज थे और लड़के को गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर उसका मानसिक उत्पीड़न कर रहे थे। मृतक के पिता महेंद्र सिंह ने पुलिस में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि उनका लड़का सूरज काफी परेशान था और उमेश कुमार, कांति, हिमांशु तथा उसकी पत्नी प्रीति रानी की मानसिक उत्पीड़न से परेशान होकर उसने 31 मई 2021 को जंगल में फांसी लगा ली।

उधर, इस संबंध में पुलिस को सूचना मिली। पुलिस युवक को आनन-फानन में अस्पताल ले गई और वहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने मृतक के पिता महेंद्र की तहरीर पर ससुराल पक्ष के चार लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। इस संबंध में कोतवाल नरेश कुमार ने बताया कि मृतक के पिता की ओर से मिली तहरीर के आधार पर जयनगर निवासी उमेश, कांति, हिमांशु तथा प्रीति रानी के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments