Thursday, October 28, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeINDIA NEWSनहीं रहें असम के पूर्व CM तरुण गोगोई

नहीं रहें असम के पूर्व CM तरुण गोगोई

- Advertisement -
  • असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई का 84 वर्ष की उम्र में निधन, राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने जताया दुख

जनवाणी ब्यूरो |

असम के पूर्व CM और कांग्रेस नेता तरुण गोगोई का सोमवार को गुवाहाटी में निधन हो गया। बता दें उनकी उम्र 84 साल और 8 महीने की हो चुकी थी। वह अस्पताल में भर्ती थे। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री हिमंत बिस्वा ने यह जानकारी दी है।

वहीं गोगोई के निधन पर पीएम मोदी ने दुख जताया है। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि गोगोई असम और केंद्र में वर्षों के अनुभव के साथ एक लोकप्रिय नेता और अनुभवी प्रशासक थे।

गोगोई के निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी दुख जताया उन्होंने कहा कि असम के पूर्व सीएम तरुण गोगोई के निधन से बेहद दुखी हूं। उनके निधन से एक युग के अंत में हुआ है।

बता दें कि कुछ दिनों से गोगोई की तबीयत गंभीर बनी हुई थी। उन्हें डायलिसिस पर रखा गया था। मल्टीपल ऑर्गन फेलयर और सांस लेने में तकलीफ होने के चलते वह शनिवार को बेहोश हो गए थे। इसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर भी रखा गया था।

 

संयोग से एक नई मशीन की उपलब्धता की वजह से वेंटिलेटर पर होने के बावजूद डायलिसिस किया जा रहा था। छह घंटे के डायलिसिस की मदद से उनके शरीर से काफी सारे जहरीले तत्व बाहर निकाले गए थे। इसके बाद कुछ उम्मीद जगी थी। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने तरुण गोगोई के बेटे गौरव से बात भी की थी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments