Wednesday, May 29, 2024
- Advertisement -
HomeUttarakhand Newsपूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का शुगर मिल पर धरना

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का शुगर मिल पर धरना

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

इकबालपुर: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि भाजपा सरकार उद्योगपतियों की सरकार है। इकबालपुर शुगर मिल पर गन्ना किसानों का करोड़ों रुपये का बकाया चल रहा है लेकिन प्रशासन भुगतान को लेकर केवल आश्वासन दे रहा है।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने बकाया गन्ना भुगतान दिलाए जाने के लिए 24 घंटे का धरना शुरू किया। उन्होंने कहा कि 2017-18 और 2019 का सौ करोड़ रुपये से भी अधिक का बकाया मिल पर है। मिल प्रबंधन हर बार झूठ बोलकर किसानों और नेताओं को गुमराह कर रहा है।

पहले भी उन्होंने मिल में गन्ना भुगतान को लेकर धरना-प्रदर्शन किया था। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने कहा कि इकबालपुर शुगर मिल प्रबंधन किसानों का शोषण कर रहा है।नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा कि इकबालपुर शुगर मिल की ओर से किसानों का गन्ना भुगतान नहीं देने से किसानों की आर्थिक स्थिति डगमगा गई है।

भगवानपुर विधायक ममता राकेश ने कहा कि भाजपा सरकार में किसानों का शोषण किया जा रहा है। गन्ने का भुगतान समय से ना होने पर किसानों के सामने आर्थिक संकट की स्थिति पैदा हो रही है।

इस अवसर पर मुख्य रूप से पूर्व विधायक चौधरी यशवीर सिंह, पूर्व चेयरमैन डॉ गौरव चौधरी, शमशाद अली, मीर हसन, राव फरमूद अली, सेठपाल परमार, नासिर प्रवेज, ठाकुर वीरेंद सिंह आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments