Friday, June 2, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomePoliticsपूर्व पीएम इमरान खान के ऑडियो लीक मामले से मचा सियासी बवाल

पूर्व पीएम इमरान खान के ऑडियो लीक मामले से मचा सियासी बवाल

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: बीते दिन पाकिस्तान से एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि, पाकिस्तान में आर्थिक संकट के ​बीच में ही फॉरमर यानि पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान का एक ऑडियो फैल गया है। ऑडियो के लीक होने से पूरे मीडिया समेत अमरेरिका तक इस ऑडियो से पाकिस्तान की सियासत और वहां की मीडिया से लेकर अमेरिका तक हडकंप मच गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, इस ऑडियो क्लिप में पीटीआई चीफ, एक अमेरिकन महिला एमपी यानि सांसद से बात कर रहे हैं और बिल्कुल गिड़गिड़ाते हुए मदद की भीख मांग रहे हैं। इस ऑडियो में दूसरी ओर अमेरिकी कांग्रेस सदस्य मैक्सिन मूर वाटर्स हैं, जिनसे खान अपील कर रहे हैं कि वह उन्हें सहयोग दें और उनके समर्थन में खड़ी हों।

बता दें कि, पूर्व पीएम इमरान खान कथित ऑडियो क्लिप में मैक्सिम को बता रहे हैं कि मुझे हत्या के एक प्रयास में तीन गोलियां लगीं। मेरी सरकार को पूर्व सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने हटा दिया था क्योंकि यहां सैन्य प्रतिष्ठान बहुत शक्तिशाली है।

साथ ही वह बोले कि उन्होंने उन लोगों के साथ साजिश रची जो वर्तमान में सत्ता में हैं और मेरी सरकार को गिरा दिया है। इसके बाद इमरान बोले कि हम सिर्फ इन को उजागर करने वाला एक बयान चाहते हैं और यह वास्तव में हमारी मदद करेगा। अगर आप जैसा कोई मैक्सिन बोलता है तो यह बहुत बड़ी बात होगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments