Friday, June 2, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsRoorkeeमानसून की दृष्टि से नालों की सफाई के कार्य को हरी झंडी

मानसून की दृष्टि से नालों की सफाई के कार्य को हरी झंडी

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

रुड़की: नगर निगम की बोर्ड की बैठक में आज विकास संबंधी प्रस्ताव पारित किए गए। इसमें मानसून की दृष्टि से नालों की सफाई करने के कार्य को विशेष रूप से हरी झंडी दी गई है। हालांकि पार्षदों ने विभिन्न मसलों को लेकर नगर आयुक्त विजय नाथ शुक्ला से काफी तीखे सवाल भी किए। वरिष्ठ पार्षद रविंद्र खन्ना ने एक के बाद एक करके सवाल किए।

जिस पर का बोर्ड की बैठक में काफी देर तक गहमागहमी बनी रही। कुछ पार्षदों ने खुद बोलने के बजाए दूसरे को सवाल करने के लिए खड़ा किया तो कुछ पार्षद पूर्वाग्रह से ग्रसित भी नजर आए। पार्षदों की ओर से रखे गए। अधिकतर प्रस्ताव पारित हो गए। नगर आयुक्त विजय नाथ शुक्ला ने अपने ढंग से सभी के सवालों का जवाब दिया और उन्होंने बोर्ड बैठक को काफी अच्छे ढंग से संपन्न करा दिया।

इस बीच कुछ ने बहुत ही तेज आवाज में बोलकर सदन की कार्यवाही में व्यवधान पैदा करने की कोशिश की लेकिन नगर आयुक्त की समझदारी के चलते वह स्थिति उत्पन्न नहीं हो पाई जैसी कि कुछ लोग चाहते थे। नगर आयुक्त में शहर के विकास के लिए सभी से सहयोग की अपील की और उन्होंने कहा कि यदि सब विकास की सोच के साथ कार्य करेंगे तो निश्चित रूप से नगर निगम क्षेत्र का तेजी से विकास होगा। सभी को विकास की बात करनी होगी।

उन्होंने नगर निगम के आय के स्रोत बढ़ाने पर भी जोर दिया और कहा है कि सभी की कोशिश होनी चाहिए कि नगर निगम के आय के स्रोत अधिक से अधिक हो। ताकि विकास कार्यों में और तेजी आ सके। बैठक की समाप्ति के मौके पर मेयर गौरव गोयल ने कहा है कि हम सब शहर के विकास के लिए चुनकर आए हैं। जनता को हम सबसे बड़ी उम्मीदें हैं। इसीलिए सभी को विकास के एजेंडे पर ही काम करना चाहिए।

बोर्ड बैठक में मुख्य रूप से रविंद्र खन्ना, धीरज कुमार , प्रमोद पाल, राकेश गर्ग, पंकज सतीजा,वीरेंद्र गुप्ता,राखी शर्मा,चंद्रप्रकाश बाटा,अंकित चौधरी, स्वाति चौधरी, दया शर्मा, मिनाक्षी चौधरी, शिवानी कश्यप, सचिन चौधरी, शक्ति राणा, अनूप राणा, भारती, डॉक्टर नवनीत शर्मा, विवेक चौधरी,देवकी जोशी, राजेश्वरी देवी समेत तमाम अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments