Sunday, January 23, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamli10 लाख के मादक पदार्थ गांजा के साथ दो तस्कर पकड़े

10 लाख के मादक पदार्थ गांजा के साथ दो तस्कर पकड़े

- Advertisement -
  • उड़ीसा से तस्करी कर यूपी में लाकर बेचते हैं आरोपी

जनवाणी संवाददाता |

कांधला:  पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने जनपद के सभी थाना प्रभारियों को अपने-अपने क्षेत्र में मादक पदार्थों समेत अवैध धंधों में लिप्त लोगों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए हैं। जिसके चलते पुलिस लगातार अभियान चला रही है। मंगलवार की देर शाम को थाना प्रभारी निरीक्षक प्रशांत कपिल गंगेरु चौकी इंचार्ज मनेंद्र सिंह के साथ संदिग्ध लोगों एवं वाहनों की चेकिंग कर रहे थे।

इसी बीच मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि क्षेत्र के गंगेरू रोड पर एक कार में कुछ लोग मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले हैं। जिसके बाद पुलिस ने गंगेरू रोड पर चेकिंग अभियान चलाया। इसी बीच पुलिस को गंगेरू की ओर से एक कार आती दिखाई दी। पुलिस ने कार को रुकवाकर चेकिंग की तो कार से बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ गांजा बरामद हुआ।

पुलिस ने कार में सवार दो तस्करों की हिरासत में ले लिया और थाने ले आई। पुलिस पूछताछ में तस्करों ने बताया कि वह उड़ीसा राज्य से दो से ढाई हजार रुपये प्रति किलो के हिसाब से गांजा खरीदते हैं और उत्तर प्रदेश में लाकर 12 से 14 हजार रुपये प्रति किलो के हिसाब से बेचते हैं।

पुलिस पूछताछ में पकड़े गए दोनों मादक पदार्थ तस्करों ने अपने नाम राम भारद्वाज पुत्र विद्यानंद भारद्वाज निवासी सैनिक विहार थाना कंकरखेड़ा जनपद मेरठ व दूसरे ने अपना नाम सुमित पुत्र प्रमोद निवासी ग्राम इस्लामपुर घसौली थाना कांधला बताया है। पुलिस ने पकड़े गए गांजे की कीमत अंतरराष्टीय बाजार में 10 लाख रुपए आंकी है। पुलिस ने दोनों मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर बुधवार को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

थाना प्रभारी निरीक्षक प्रशांत कपिल ने बताया कि कस्बे और क्षेत्र में किसी भी प्रकार के अवैध धंधो को पनपने नहीं दिया जाएगा। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। थाना प्रभारी ने बताया कि सुमित पुत्र प्रमोद पहले भी कई बार अवैध शराब तस्करी में कई बार जेल जा चुका है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments