Friday, December 9, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeBollywood Newsबिग बॉस के घर से बेघर हुए गौतम विज, फैंस ने उठाई...

बिग बॉस के घर से बेघर हुए गौतम विज, फैंस ने उठाई वापसी की मांग

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का विवादित शो ‘बिग बॉस 16’ का अच्छा खासा बज बना हुआ है। हाल ही में इस घर में काफी बवाल हुआ था। कुछ दिनों पहले तक शालीन भनोट और एमसी स्टेन अच्छे दोस्त थे। हालांकि हालिया एपिसोड में दोनों एक दूसरे से भिड़ गए थे।

लेकिन अब सलमान खान ने इन दोनों का मामला सुलझा दिया है। इस हफ्तें के लिए शालीन भनोट, टीना दत्ता, सौंदर्या शर्मा और गौतम विज नॉमिनेट थे। बीते हफ्तें गोरी नागोरी इस घर से आउट हुई थीं। इस बार कम वोट मिलने की वजह से गौतम विज को बिग बॉस के घर से बेघर कर दिया गया है, जिससे उनके फैंस का दिल टूट गया है

गौतम विज के आउट होते ही सौंदर्या शर्मा का दिल टूट गया और वो फूट-फूटकर रोने लगीं। वहीं इस दौरान घरवालों ने उन्हें संभाला। अर्चना गौतम से लेकर शालीन भनोट तक सभी सौंदर्या को शांत कराते नजर आए। सोशल मीडिया पर फैंस गौतम विज की वापसी की मांग कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गौतम विज बतौर वाइल्ड कार्ड बिग बॉस में फिर से एंट्री लेंगे। हालांकि अबतक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

‘छोटी सरदारनी’ फेम निमृत कौर आहलूवालिया ने सलमान खान के सामने अपने हेल्थ को लेकर कई खुलासे किए। निमृत ने बताया कि वो मानसिक स्वास्थ्य संबंधित समस्या से जूझ रही थी। सलमान खान ने उन्हें इस बात को लेकर समझाया और उन्हें आगे बढ़ने की सलाह दी। इससे पहले भी निमृत कौर ने शिव ठाकरे से अपने डिप्रेशन को लेकर बात की थी। इस दौरान वो भावुक हो गई थीं, जिसके बाद एमसी स्टेन और शिव ने उनको संभाला।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments