Wednesday, December 1, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamli13 को गुर्जर महापंचायत कैराना या जसाला में होनी चाहिए

13 को गुर्जर महापंचायत कैराना या जसाला में होनी चाहिए

- Advertisement -
  • बच्चाखेड़ी के ग्रामीण भाजपा नेता अनिल चौहान से मिले

जनवाणी संवाददाता |

कैराना: कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर राणा को बर्खास्त किए जाने की मांग को लेकर गांव बुच्चाखेड़ी के ग्रामीणों ने आगामी 13 दिसंबर को गुर्जर समाज की महापंचायत 84 खाप की कलस्यान चौपाल या फिर गांव जसाला में आयोजित कराने की मांग की है। इसके लिए ग्रामीण भाजपा नेता अनिल चौहान से उनके आवास पर मिले और मामले पर चर्चा की।

कैराना कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर राणा और महिला दरोगा अंजू प्रकरण में एएसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव द्वारा जांच में प्रभारी प्रेमवीर राणा को क्लीन चिट दिए जाने और उसके बाद पुलिस अधीक्षक द्वारा उनको वापस कैराना का चार्ज सौंपने के बाद एक बार फिर से प्रकरण ने तूल पकड़ लिया है। जिसके विरोध में 2 दिन पहले कांधला थाना क्षेत्र के गांव डुडूखेड़ा में गुर्जर समाज की पंचायत हुई।

पंचायत में सर्वसम्मति से गुर्जर समाज के लोगों ने कोतवाल प्रेमवीर राणा को बर्खास्त करने की मांग की थी। मांग पूरी न होने पर आगामी 13 दिसंबर को गांव बुच्चाखेड़ी के रेवती सिंह कन्या इंटर कलेज में महापंचायत करने का ऐलान किया था। तभी से गुर्जर समाज के लोग महापंचायत को सफल बनाने के लिए गांव दर गांव जनसंपर्क में जुटे हुए हैं।

शनिवार को गांव बुच्चाखेड़ी में आयोजित होने वाली महापंचायत को लेकर भाजपा नेता अनिल चौहान के मोहल्ला आलकलां स्थित आवास पर सर्व समाज सुधार समिति के अध्यक्ष करतार सिंह एडवोकेट के नेतृत्व में करीब एक दर्जन गांव बुच्चाखेड़ी के ग्रामीण पहुंचें।

जहां पर सभी ने भाजपा नेता अनिल चौहान से वार्ता कर आगामी 13 दिसंबर को आयोजित होने वाली महापंचायत को 84 खाप की कलस्यान चौपाल कैराना या गांव जसाला में आयोजित कराने की मांग की। करतार सिंह एडवोकेट ने बताया कि उन्होंने कहा कि समाज के लोगों को साथ लेकर महापंचायत आयोजित की जानी चाहिए। इस दौरान नाथीराम, फलेल सिंह, जयप्रकाश, मास्टर धर्मपाल, डा. कृष्णपाल, मास्टर गुलाब सिंह, सतपाल रावल आदि मौजूद रहें।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments