Friday, January 28, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarगुर्जर समाज का थाने पर प्रदर्शन

गुर्जर समाज का थाने पर प्रदर्शन

- Advertisement -
  • करीब तीन दिन पूर्व छात्रा का हुआ था अपहरण
  • दो दिन के अंदर छात्रा की बरामदगी ने होने पर दी आंदोलन की चेतावनी

जनवाणी संवाददाता |

ककरौली: छात्रा के अपहरण होने पर गुर्जर समाज के सैकड़ों व्यक्तियों ने थाने में पहुंच हंगामा करते हुए लड़की को बरामद करने की मांग की। पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे लोगों को भेजा वापिस जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया। ककरौली थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि उसकी 20 वर्षीय पुत्री 15 सितंबर की सुबह अपने गांव से मोरना इंटर कॉलेज में इंटरमीडिएट की मार्कशीट लेने के लिए जा रही थी कि रास्ते में भोपा थाना क्षेत्र के ग्राम करहेड़ा का एक युवक छात्रा को बहला-फुसलाकर फरार हो गया।

दोपहर तक जब छात्रा घर नहीं लौटी तो परिजनों द्वारा छात्रा को तलाश किया गया लेकिन छात्रा का कुछ पता नहीं लग पाया जिसके चलते छात्रा के पिता ने थाने में तहरी देकर कार्यवाही की गुहार लगाई है पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है मामले में 2 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई तो मोरना ब्लॉक के गुर्जर समाज से सैकड़ों की संख्या में लोग थाने पहुंचे तथा लड़की को बरामद करने की मांग को लेकर थाने में हंगामा शुरू कर दिया।

हंगामे की सूचना पर पहुंचे क्षेत्र अधिकारी भोपा ने हंगामा कर रहे लोगों को बड़ी मुश्किल के बाद शांत किया तथा लड़की की जल्द बरामद की करने की बात कहते हुए प्रदर्शन कर रहे लोगों को वापस घर भेज दिया वहीं गुर्जर समाज के लोगों ने पुलिस को 2 दिन का समय दिया है अगर 2 दिन के अंदर छात्रा बरामद नहीं हुई तो गुर्जर समाज के लोग सड़कों पर आकर आंदोलन करने को मजबूर हो जाएंगे। इस दौरान प्रदर्शन करने वालों में मुख्य रूप से महकपाल प्रधान, सतेंद्र प्रधान, कपिल प्रधान, जयकरण गुर्जर, रियासत अंसारी, श्लेकचंद, संजय प्रधान, सेठपाल, जयपाल, रामसिंह, जय सिंह, सुरेशपाल, शेषराज, अजय पाल, संदीप भगत, सुरेंद्रसिंह, ऋषिपाल विकास कुमार आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments