Tuesday, August 9, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsयूपी: डंपर और लोडर की हुई जोरदार भिंडत, जान का हुआ नुकसान

यूपी: डंपर और लोडर की हुई जोरदार भिंडत, जान का हुआ नुकसान

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली :सरसौल में महाराजपुर थाने के पास सोमवार भोर एक बेकाबू तेज रफ्तार डंपर ने पीछे से लोडर में टक्कर मार दी। लोडर सवार दो दोस्तों की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। चालक डंपर लेकर फरार हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। डोमनपुर गांव निवासी राजेश निषाद (35) और राजेश रैदास (22) लोडर में सब्जी भरकर रामादेवी सब्जी मंडी जा रहे थे। लोडर में राजेश निषाद के भाई लल्लू और गांव निवासी शिवकुमार भी थे।

एसओ महाराजपुर राघवेंद्र सिंह ने बताया कि सुबह तकरीबन पांच बजे थाने से कुछ दूर पहले ही लोडर में पीछे से डंपर ने टक्कर मार दी। टक्कर मारकर चालक डंपर लेकर भाग निकला। पुलिस ने चारों को कांशीराम अस्पताल भिजवाया।

यहां डॉक्टरों ने राजेश निषाद और राजेश रैदास को मृत घोषित कर दिया। दोनों घायल खतरे से बाहर हैं। एसओ ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से हादसे को अंजाम देने वाले डंपर का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

एक साल पहले हुई थी शादी, उजड़ गए सपने

राजेश रैदास के भाई रामकास ने बताया कि एक साल पहले ही राजेश की शादी हुई थी। पत्नी ललिता हादसे के बाद से सदमे में है। वहीं राजेश निषाद के परिवार में उनकी पत्नी शकुंतला, बेटियां संध्या, दिव्या और बेटा अरमान है। ये सब भी हादसे की खबर सुनने के बाद से बदहवास हैं।

तेज रफ्तार था डंपर, नहीं कर सका नियंत्रण

राहगीरों ने पुलिस को बताया कि डंपर ने लोडर को जोरदार टक्कर मारी थी। उनके मुताबिक डंपर की रफ्तार बहुत ही ज्यादा थी। इसलिए चालक उसको नियंत्रित नहीं कर सका और हादसा हो गया। डंपर चालक की लापरवाही की वजह से दो जानें चली गईं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments