Wednesday, December 1, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorहेल्पलाइन सोसाइटी ने 300 गरीबों को लिहाफ किए वितरित

हेल्पलाइन सोसाइटी ने 300 गरीबों को लिहाफ किए वितरित

- Advertisement -
  • संस्था 19 वर्षो से लगातार कर रही लिहाफ वितरित

जनवाणी संवाददाता |

स्योहारा: सामाजिक संस्था हेल्पलाइन सोसाइटी का 19वां लिहाफ वितरण एवं सम्मान समारोह में 300 असहाय गरीब लोगों को लिहाफ वितरण किये गए। संस्था लगातार 19 वर्षों से लिहाफ वितरण कर रही है।

एमक्यू इंटर कालेज में आयोजित हेल्पलाइन सोसाइटी के 19वें लिहाफ वितरण एवं सम्मान समारोह में 300 गरीब असहाय व मजदूर लोगों को लिहाफ वितरित किए गए। इस मौके पर मुख्य अतिथि ईओ एपी पांडे ने कहा कि किसी एक गरीब की मदद करने से जहां एक ओर ईश्वर प्रसन्न होता है तो वही हम लोगों को भी दिली सकून मिलता है।

संस्था द्वारा लगातार 19 वर्षो से लिहाफ वितरण एवं सम्मान समारोह का आयोजन कर गरीब लोगों की मदद की जा रही है। ईओ ने 50 लिहाफ दिए जाने का आश्वासन दिया। पूर्व मेजर रईस चौधरी ने कहा कि किसी की मदद करना और ऐसे समय में जब लोग कोरोना काल से भयभीत और बेरोजगार है, सराहनीय कार्य है।

पालिकाध्यक्ष अख्तर जलील ने कहा कि संस्था के कार्यक्रम से लोगों की मदद तो होती ही है साथ ही समाज में एक अच्छा संदेश जाता है। अरुण वर्मा ने कहा कि संस्था द्वारा काफी समय पहले से इस कार्यक्रम को करने के लिए रणनीति बनाई जाती है ताकि किसी की मदद हो सकें।

उन्होंने अपनी ओर से 51 लिहाफ दान में दिए जाने का आश्वासन दिया। शहर इमाम मौलाना कामिल ने कहा कि कमेटी द्वारा जो कार्य किया जा रहा है, वह सवाब का काम है और किसी की मदद करने से अल्लाह खुश होता है। संस्था के संरक्षक परेश बाबा जैन ने कहा कि संस्था अगले वर्ष से भी अधिक लोगों को लिहाफ वितरित करेगी।

संस्था के अध्यक्ष सुहैल जफर ने सभी लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सभी लोगों के सहयोग और ईश्वर की कृपा से हर वर्ष सैकड़ों लोगों को लिहाफ वितरित किए जाते हैं और आगे भी हम लोग इस तरह के कार्यक्रम करते रहेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता पालिकाध्यक्ष अख्तर जलील व संचालन मास्टर फहीम अहमद द्वारा किया गया।

इस मौके पर माख़ुर्शीद अहमद, भाजपा महेद्र सैनी, हाफिज अहमद अली, रईस अहमद, लव कुमार चौहान, अजहर अहमद, शाहनवाज खुर्शीद, अनिल चौधरी, इरफान अहमद, नसीम कुरैशी, समीउल्लाह, फैजी गोलू आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम के अंत में पत्रकारों सहित समाजसेवियों को सम्मानित किया गया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments