Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutगोवंश के अवशेष मिलने पर हर्रा में हिंदू संगठनों का हंगामा

गोवंश के अवशेष मिलने पर हर्रा में हिंदू संगठनों का हंगामा

- Advertisement -
  • पुलिस चौकी में धरना-प्रदर्शन पुलिस के खिलाफ नारेबाजी

जनवाणी संवाददाता |

सरूरपुर: गोवर्धन के दिन कस्बा हर्रा में खेत में गोवंश के अवशेष मिलने पर जहां सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंचे हिंदू संगठन के लोगों ने पुलिस चौकी पर घंटों तक धरना-प्रदर्शन करते हुए पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और गोकशी के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाए जाने की मांग रखी। सूचना पर मौके पर पहुंचे सीओ सरधना ने संगठन के लोगों को शांत करते हुए सख्त कार्रवाई का भरोसा दिलाकर धरना समाप्त कराया।

गोवर्धन के दिन कस्बा हर्रा में शिव मंदिर के पास स्थित एक ईख के खेत में गोवंश के अवशेष खाल आदि मिलने पर हिंदू संगठन के लोगों में उबाल आ गया। मौके पर बजरंग दल के वरिष्ठ कार्यकर्ता अभिषेक चौहान व हिंदू संगठनों से जुड़े काफी कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए। जहां मौके पर एक गोवंश के अवशेष मिलने के बाद हिंदू संगठनों के काफी कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और हंगामा करते हुए हर्रा पुलिस चौकी में आकर हंगामा करते हुए धरने पर बैठ गए।

34 7

हिंदू संगठन से जुड़े दर्जनों कार्यकतार्ओं ने पुलिस चौकी पर धरना देकर गोवंश के अवशेष मिलने पर आक्रोश जताते हुए थाना पुलिस की हिला वाली पर प्रश्न चिन्ह लगाया और लगातार हो रही गोकशी घटना को लेकर चिंता व्यक्त करते हुए गोवंश की घटना के खुलासे के लिए की मांग करते हुए जमकर नारेबाजी की। क्षेत्र में लगातार गोकशी की घटनाएं हो रही है, लेकिन पुलिस कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर पा रही है।

जिससे गोकशी के हौसले बुलंद है, घंटों तक चले धरना-प्रदर्शन के बाद सीओ सरधना आरपी शाही मौके पर पहुंचे और हंगामा कर रहे हिंदू संगठन से जुड़े लोगों को शांत करते हुए उनकी बात सुनी। गोवंश अवशेष मिलने पर अफसोस जताते हुए मामला गोवध अधिनियम के तहत दर्ज कर गोकशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का भरोसा दिला कर शांत कराया।

इससे पूर्व चिकित्सक को बुलाकर गोवंश के अवशेष को सैंपल के लिए भेजा गया। धरना-प्रदर्शन करने वालों में अभिषेक चौहान, शांतनु चौहान, राहुल चौहान, बसंत ठाकुर, सुदामा चौहान, मोनू कुमार, प्रदीप चौहान, विशाल ठाकुर आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments