Wednesday, May 29, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurरंगों की बौछारों और हास्य की फुहारों के साथ मनायी गयी निगम...

रंगों की बौछारों और हास्य की फुहारों के साथ मनायी गयी निगम में होली

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

सहारनपुर: नगर निगम में कर्मचारियों ने अधिकारियों के साथ होली पर्व रंगों की बौछारों और हास्य की फुहारों के साथ हर्षोल्लास से मनाया। सभी ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली का धमाल मचाया और होली के पावन पर्व की एक दूसरे को बधाई और शुभकामनाएं दी।

नगर निगम परिसर में होली कार्यक्रम की शुरुआत श्री राधा कृष्ण के मयूरी नृत्य से हुई। कलाकारों ने बांसुरी की सुरीली आवाज और मयूरी नृत्य से होली के उल्लास को दोगुणा कर दिया।

इस मौके पर सपना सिंह व हिमानी ने अपने गीत प्रस्तुत किये। डॉ.वीरेन्द्र आज़म की हास्य कविताओं ने लोगों को खूब हंसाया और गुदगुदाया। नगरायुक्त ग़ज़ल भारद्वाज ने भी अपनी एक कविता के माध्यम से होली के रंग बरसाए।

नगरायुक्त ग़ज़ल भारद्वाज ने कहा कि होली का पर्व वैमनस्यता और कटुता को दूर कर समाज में समरसता का भाव पैदा करता है। होली के रंग उल्लास और उमंग के प्रतीक है। उन्होंने कर्मचारियों से कहा कि वह एक दूसरे के प्रति सम्मान और सहयोग की भावना रखते हुए कार्य करने का संकल्प लें तभी आज के आयोजन की सार्थकता है।

अपर नगरायुक्त राजेश यादव, सहायक नगरायुक्त अशोक प्रिय गौतम, जेडएसओ राजीव चौधरी ने भी होली पर्व का महत्व बताते हुए कर्मचारियों को अपनी शुभकामनाएं दी।

कार्यक्रम में अपर नगरायुक्त एस के तिवारी, मुख्य कर निर्धारण अधिकारी रवीश चौधरी, अधिशासी अभियंता अमरेन्द्र गौतम व आलोक श्रीवास्तव, लेखाधिकारी राजीव कुशवाह साहित निगम के अनेक अधिकारी व कर्मचारी शामिल रहे। संचालन डॉ.वीरेन्द्र आज़म ने किया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments