Tuesday, May 28, 2024
- Advertisement -
HomeNational Newsभारत के इन शहरों में हॉटस्टार की सेवाएं हुई डाउन

भारत के इन शहरों में हॉटस्टार की सेवाएं हुई डाउन

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: आज शुक्रवार को ओटीटी और लाइव स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सेवाएं डाउन होने की खबर मिल रही है। बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया के ये प्लेटफार्म भारत ऑस्ट्रेलिया टेस्ट मैच के दौरान डाउन हो गये है। यूजर्स को अकाउंट इस्तेमाल करने में काफी दिक्कतें आ रही है। यूजर्स ने सोशल मीडिया पर शिकायत दर्ज कराई है।

बता दें कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने आउटेज पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हमारे एप्स और वेब की सेवाएं तकनीकी समस्याओं का सामना कर रही है। उन्होंने कहा कि उनकी टीम इस पर काम कर रही है जल्द ही स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म को बहाल कर लिया जाएगा।

डाउन डिटेक्टर ने भी हॉटस्टार की सेवाएं डाउन होने की पुष्टि की है। डाउन डिटेक्टर ने आउटेज के 500 से अधिक उदाहरणों की सूचना दी है। यूजर्स ट्विटर पर भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट मैच के दौरान हॉटस्टार के डाउन होने की शिकायत कर रहे हैं। कई यूजर्स ने लॉग इन करने का प्रयास करते समय प्राप्त होने वाले एरर मैसेज का स्क्रीनशॉट भी ट्विटर पर शेयर किया है। यूजर्स का कहना है कि वह हॉटस्टार एप को ओपन भी नहीं कर पा रहे हैं।

डाउन डिटेक्टर के मुताबिक, भारत के प्रमुख शहरों के यूजर्स को हॉटस्टार का इस्तेमाल करने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। सबसे ज्यादा दिक्कत दिल्ली, लखनऊ, नागपुर, मुंबई, हैदराबाद और बेंगलुरु जैसे बड़े शहरों में देखने मिल रही है। डाउन डिटेक्टर के अनुसार, लाइव स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की सेवाएं करीब एक घंटे से डाउन हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
4
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments