Monday, June 14, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatफिल्ड में जाए तो सभी बात रजिस्टर में लिखे: डीएम

फिल्ड में जाए तो सभी बात रजिस्टर में लिखे: डीएम

- Advertisement -
0

जनवाणी ब्यूरो |

बागपत: डीएम राज कमल यादव ने शुक्रवार को आयुष्मान भारत हेल्थ एंड वैलनेस सेंटर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खेकड़ा का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने उपस्थित रजिस्टर का अवलोकन किया। उन्होंने कहा समस्त स्टाफ उपस्थित रहना चाहिए और जो स्टाफ फील्ड में भ्रमण के लिए जाएगा वह कार्यालय में लिखकर जाए कि वह किस क्षेत्र में भ्रमण के लिए गया, जिससे की उसकी कार्यशैली पर प्रश्नचिन्ह ना लगे।

जिलाधिकारी ने कोविड- वैक्सीनेशन रूम, जीवन रक्षक दवाएं स्टोर रूम का निरीक्षण किया। उन्होंने वहां के स्टाफ को निर्देशित किया कि अपने क्षेत्र में प्रतिदिन भ्रमण करें हर कोरोना संक्रमित लक्षण युक्त व्यक्ति तक कोविड-19 मेडिसन किट पहुंचने चाहिए और लोगों को कोविड- संक्रमण के बचाव के प्रति भी जागरूक किया जाए। इसमें कोई ढिलाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

उन्होंने कहा परिसर में साफ-सफाई रहनी चाहिए टीकाकरण व्रहद स्तर पर किया जाए और टीकाकरण के प्रति लोगों को जागरूक किया जाए। यह अभियान मुहिम के रुप में जनपद में चलना चाहिए। 18 वर्ष से अधिक उम्र का कोई भी व्यक्ति टीकाकरण से वंचित नहीं रहना चाहिए। 18 वर्ष से ऊपर के सभी व्यक्ति अपना पंजीकरण अवश्य कराएं और अपने नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचकर अपना समय आने पर टीकाकरण कराएं, जिससे कि आपकी इम्यूनिटी पावर मजबूत होगी और कोरोना से लड़ने की शक्ति पैदा होगी।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments