Monday, May 27, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliअवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ कर बड़ी मात्रा में हथियार बरामद

अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ कर बड़ी मात्रा में हथियार बरामद

- Advertisement -
  • एसओजी और पुलिस ने कर्रवाई कर एक आरोपी को पकड़ा

जनवाणी संवाददाता  |

बाबरी/शामली: बाबरी थाना पुलिस और एसओजी टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए गांव बुटराडा के जंगल में छापेमारी कर एक अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से एक आरोपी को गिरफ्तार करते हुए बड़ी मात्रा में बने व अधबने अवैध हथियार, कारतूस और उन्हें बनाने के उपकरण बरामद किए हैं।

पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने आगामी विधानसभा चुनावों को शांति पूर्ण संपन्न कराए जाने के लिए अवैध शस्त्र निर्माण, शराब अन्य अवैध धंधों में लिप्त आरोपियों को गिरफ्तार करने के आदेश दिए हैं। थाना बाबरी पुलिस एवं एसओजी टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए क्षेत्र के गांव बुटराडा के जंगल में हाजी अहजर के बंद पड़े करेशर में छापेमारी की।

पुलिस ने मौके पर अवैध तमंचा फैक्ट्री का संचालन होता पाया। जिसके बाद पुलिस ने वहां तमंचे बना रहे एक आरोपी जुनैद उर्फ जुन्ना पुत्र शाहिद हसन उर्फ सादा निवासी गांव खंद्रावली थाना कांधला को गिरफ्तार किया। पुलिस ने मौके से बड़ी मात्रा में बने-अधबने अवैध राईफल, तमंचे, शस्त्र बनाने के उपकरण व भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए हैं।

बाबरी पुलिस ने अवैध असलाह व सामान जब्द करते हुए मुकदमा दर्ज कर किया है। आरोपी जुनैद ने बताया कि अवैध शस्त्रों का प्रयोग आगामी विधानसभा चुनाव में अपराध के लिए किया जा सकता था। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अवैध हथियारों की सप्लाई के बारे में भी जानकारी की है। जिसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments